MP Sports News: भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि ) राजधानी के प्रकाश तरण पुष्‍कर में आयोजित 49 वीं मध्‍य प्रदेश तैराकी प्रतियोगिता में इंदौर और भोपाल के तैराकों ने शानदार प्रदर्शन किया। जूनियर वर्ग के वाटर पोलो के फाइनल में इंदौर ने भोपाल को 4-0 से हराकर खिताब पर अधिकार जमाया।

मध्‍य प्रदेश तैराकी संघ के तत्‍वावधान में आयोजित इस प्रतियोगिता में दूसरे दिन इंदौर के खिलाडि़यों का जलवा रहा। इंदौर ने 21 स्‍वर्ण, 11 रजत व 11 कांस्‍य के साथ कुल 43 पदक जीतेा वहीं भोपाल ने दो स्‍वर्ण आठ रजत व आठ कांस्‍य सहित कुल 18 पदक के साथ दूसरे स्‍थान पर है। इसके अलावा जबलपुर ने दो स्‍वर्ण, चार रजत व एक कांस्‍य, होशंगाबाद ने एक स्‍वर्ण दो रजत व दो कांस्‍य, नीमच ने एक स्‍वर्ण, दो रजत, एक कांस्‍य पदक जीते । वहीं उज्‍जैन व खरगोन ने एक-एक कांस्‍य पदक जीते।

भोपाल के लिए नाव्‍या और अनन्‍या ने जीते स्‍वर्ण पदक जीते

बालिका 2 के 200मी बैक स्‍ट्रोक में नव्‍या सिंह ने स्‍वर्ण पदक जीता, नीमच की कनकश्री धारवाल ने रजत व इंदौर की त्रिषि बौरासी ने कांस्‍य पदक जीता। 100मी बालिका 2 के बटरफलाइ इवेंट में भोपाल की अनन्‍या जैन ने स्‍वर्ण, नीमच की कनकश्री धारवाल ने रजत व इंदौर की अर्चना सिकदर ने कांस्‍य पदक जीता। भाजपा जिलाध्‍यक्ष

सुमित पचौरी ने पदक विजेता खिलाडि़यों को सम्‍मानित किया। भोपाल तैराकी संघ के सचिव रामकुमार खिलरानी ने बताया कि चार दिवसीय प्रतियोगिता में प्रदेश भर के खिलाड़ी भागीदारी कर रहे है। अभी सीनियर वाटर पोलो के मुकाबले होना है।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local