भोपाल ( नवदुनिया प्रतिनिधि )। खेल एवं युवा कल्‍याण विभाग के तत्‍वावधान में आयोजित हो रही जोन स्‍तरीय इंटर हाकी फीडर सेंटर प्रतियोगिता में बालक वर्ग में भोपाल ने सीहोर पर 12-1 से एकतरफा जीत दर्ज की।

स्‍थानीय मेजर ध्‍यानचंद हाकी मैदान पर खेले गए मुकाबले में बालक वर्ग के मुकाबले में भोपाल के खिलाडियों ने जोरदार प्रदर्शन कर 12-1 से शानदार जीत दर्ज की। इसके अलावा खेले गए अन्‍य मुकाबलों में रायसेन ने हरदा को 7-0 से शिकस्‍त दी। तीसरे मुकाबले में रायसेन ने होशंगाबाद को भी 5-1 से पराजित किया। चौथे मुकाबले में भोपाल ने बैतूल पर 2-0 से रोमांचक जीत दर्ज की।

बालिका वर्ग में बेतूल ने रायसेन पर 1-0 से संघर्षपूर्ण जीत दर्ज की। दूसरे मुकाबले में होशंगाबाद ने सीहोर को 11-3 से करारी मात दी। तीसरे मुकाबले में बैतूल ने भोपाल पर 1-0 से रोमांचक जीत दर्ज की। चौथे मुकाबले में रायसेन ने सीहोर को 14-0 से धोया। उपसंचालक खेल जोस चाको ने बताया कि बालक व बालिका वर्ग्र की चार चार मुकाबले खेले जा रहे है। इस प्रतियोगिता में खेल विभाग द्वारा संचालित हॉकी के फीडर सेंटर की टीमें भाग ले रही है। इससे पहले उन्‍होंने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया और सभी टीमों के खिलाडि़यो से परिचय भी प्राप्‍त किया। उन्‍होंने कहा कि यह शानदार शुरूआत है, हमारी फीडर सेंटर के बच्‍चों को अपना कौशल दिखाने का मौका मिल रहा है।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local