भोपाल (राज्य ब्यूरो)। लगता है राहुल गांधी मानसिक रूप से दिवालिया हो गए हैं। कोई जिम्मेदार आदमी ऐसा बयान नहीं दे सकता, जैसा वे दे रहे हैं। ऐसा महसूस होता है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की लिखी स्क्रिप्ट को हो राहुल गांधी पढ़ रहे हैं। दिग्विजय ही हैं, जो देशभक्त संगठन पर झूठे आरोप लगाते हैं और ओसामा जैसे आतंकवादी को ओसामा जी बोल कर सम्मान देते हैं। उनकी ही भाषा अब राहुल गांधी दोहरा रहे हैं। यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कही। वे राहुल गांधी द्वारा आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) को लेकर दिए विवादस्पद बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।

शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी को पहले अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए। मंथन करना चाहिए कि कांग्रेस के लोग पार्टी छोड़कर क्यों भाग रहे हैं? आज कांग्रेस एक परिवार तक सिमट कर रह गई है और सिर्फ एक परिवार की पार्टी बनकर रह गई है।

भाजपा में आने वालों ने निभाई राजनीतिक जिम्मेदारी

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने 2018 में जनता को गुमराह कर, झूठ-छल की राजनीति कर मध्य प्रदेश में सरकार बना ली थी। उस 15 महीने की सरकार ने प्रदेश को दुरावस्था में झोंक दिया था। पर्दे के पीछे से दिग्विजय सिंह के इशारे पर चलने वाली उस सरकार के मंत्री ही अपनी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते थे। ऐसी स्थिति में कांग्रेस के ही कुछ लोग आगे आए और उन्होंने अपनी राजनीतिक जिम्मेदारी निभाते हुए प्रदेश को बर्बादी से बचाने के लिए भाजपा को समर्थन दिया था।

हिंदुत्व के अपमान का अधिकार किसने दिया

शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी और उनके कांग्रेसी सिपहसालार अक्सर हिंदुत्व का अपमान करते रहते हैं। हिंदुत्व का अपमान करने वाले आप हैं कौन? किसने आपको ये अधिकार दिया? सिर्फ कुछ लोगों को खुश करने के लिए, उनके तुष्टीकरण के लिए राहुल गांधी और कांग्रेस के लोग हिंदुत्व पर प्रहार कर रहे हैं, इसे देश की जनता सहन नहीं करेगी।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close