भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। पांचवीं मास्टर्स कप क्रिकेट प्रतियोगिता में दो मुकाबले खेले गए। रेलवे मास्‍टर्स ने सेकंड इनिंग को पांच विकेट से तथा एमसीसीए सीनियर्स ने भोपाल स्‍ट्राइकर को चार विकेट से हराया।

स्‍थानीय ओल्‍ड कैंपियन मैदान पर खेले गए मुकाबले में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सेकंड इनिंग की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 114 रन ही बना सकी। सेकंड इनिंग के सुनील अहिरवार ने 30 और शैलेश पटेल ने 25 रनों का योगदान दिया। रेलवे मास्टर्स के विवेक परिहार, मुबारक अली और पंकज ठाकुर ने दो दो विकेट लिए। जवाब में रेलवे मास्टर्स ने पांच विकेट खोकर लक्ष्‍य प्राप्‍त कर लिया। दिलीप अवस्थी ने 30 और आशीष प्रसाद ने नाबाद 30 रनों की पारी खेली। सेकंड इनिंग के नारायण शर्मा और सुनील अहिरवार ने दो दो विेकेट लिए। मेन ऑफ द मैच विवेक परिहार बने।

दूसरे मुकाबले में भोपाल स्ट्राइकर्स पहले बल्लेबाज़ी करते 18.4 ओवर में 117 रन बनाकर आलआउट हो गई। परितोष शर्मा रोमी ने 26 रन और विशाल मेडा ने 24 रनों का योगदान दिया। एमसीसीए सीनियर्स के सनी भटनागर ने चार और जितेंद्र प्रसाद ने दो विकेट लिए। जवाब में उतरी एमसीसीए सीनियर्स की टीम ने 16 ओवर में छह विकेट खोकर 118 रन बनाकर लक्ष्‍य प्राप्‍त कर लिया। एमसीसीए सीनियर्स के सुमित तनेजा, सनी भटनागर और अतुल खरे ने 23 23 रनों की पारी खेली। भोपाल स्ट्राइकर्स की तरफ से शादाब और विशाल मेड़ा ने दो दो विकेट लिए। सनी भटनागर को दोहरे प्रदर्शन के लिए। मेन ऑफ द मैच चुना गया। उन्हें मध्यप्रदेश रणजी टीम के पूर्व कप्तान ब्रजेश तोमर और वरिष्ठ क्रिकेटर अक्षय श्रीवास्तव ने पुरुस्कृत किया।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local