- गिदवानी पार्क को सुंदर बनाने के प्रयास तेज, कांग्रेस, भाजपा नेता एक मंच पर आए

संत हिरदाराम नगर। नवदुनिया प्रतिनिधि

राजनीतिक विचारधारा भले ही अलग हो पर विकास में राजनीति नहीं होनी चाहिए। गिदवानी पार्क में बोरवन क्लब की ओर से आयोजित संगीत का खुला मंच कार्यक्रम में जिला योजना समिति के सदस्य नरेश ज्ञानचंदानी ने यह बात कही।

श्री ज्ञानचंदानी के प्रयास से हाल ही में गिदवानी पार्क में रंगीन पानी का फव्वारा लगाया गया है। बोरवन क्लब के अध्यक्ष जगदीश आसवानी की अगुवाई में पार्क की सुंदरता के लिए कई काम किए गए हैं। इस मौके पर वार्ड 4 की पार्षद भारती महेश खटवानी ने गिदवानी पार्क में बोरवन पार्क की तरह एक्यूप्रेशर पाथ वे बनाने की घोषणा की। सांस्कृतिक मंच के पास बनने वाले पाथ वे का काम इसी माह शुरू हो जाएगा। इस मौके पर क्लब के संरक्षक कन्हैया इसरानी, शिक्षाविद् विष्णु गेहाणी, आनंद सबधानी, नरेश गिदवानी, किशोर साधवानी एवं मनीष गिदवानी सहित अनेक लोग उपस्थित थे। कांग्रेस एवं भाजपा नेताओं ने विकास कार्य मिलकर कराने का संकल्प लिया।

स्विमिंग पूल बनाने के प्रयास शुरू

बोरवन क्लब ने अब स्विमिंग पूल बनाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। राजधानी परियोजना प्रशासन ने इसके लिए सैद्घांतिक सहमति दे दी है। जमीन की तलाश की जा रही है। क्लब अध्यक्ष जगदीश आसवानी ने राजस्व विभाग के अधिकारियों को सरकारी जमीन दिखाई है। सीहोर नाका भवानी मंडी के पास नया खेल मैदान विकसित करने के प्रयास भी शुरू हो गए हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket