भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। रोहित लोधी 135 रन ओर कृष्णा मिश्रा 100 रन के शानदार शतकीय प्रहार से ब्रजेश उपाध्याय अंडर 16 क्रिकेट ट्राफी सेंट माइकल अकदामी ने क्रिकेट कलब आफ भोपाल को 337 रनों के विशाल अंतर से पराजित किया। एक अन्‍य मुकाबले में मयंक अकदामी ने राजगढ को 10 रनों से हराया।

स्‍थानीय उडान क्रिकेट मैदान पर खेले गए मुकाबले में सेंट माइकल अकादमी ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवर में 445 रन का विशाल स्‍कोर खड़ा किया। रोहित ने 135 रन और कृष्णा ने 100 रनों की पारी खेली। इसके अलावा अदवेद ने भी 69 रन का योगदान दिया। सीसीबी के देवराज ने तीन विकेट लिए। जवाब में सीसीबी की पूरी टीम मात्र 115 रनों पर आउट हो गई। सेंट माइकल से ज़ियांन, रोहित ओर कृष्णा ने दो दो विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच सेंट माइकल के रोहित ओर कृष्णा को दिया गया।

बाबे आली पर पहले खेलते हुए मयंक ने 190 रन बनाकर आउट हो गई जिसमें सर्वाधिक रन रिदायमे ने 45 ओर गजेंद्र सिंह ने 20 रन बनाय राजगढ़ से कुलदीप ओर विनायक ने दो दो विकेट लिए। 190 के जवाब में राजगढ़ की पूरी टीम 180 रनों पर आल आउट हो गई राजगढ़ के योगेश यादव ने 52 ओर मन प्रताभ ने 32 व पार्थ ने 30 रनों का योगदान दिया। मयंक के नैतिक जैन ने पांच ओर वंश ने चार विकेट लिए। नैतिक को मैन ऑफ द मैच बने।

विवेक और आनंद के धमाकेदार अर्धशतक

भोपाल। पांचवीं मास्टर्स कप (वेटरन ) क्रिकेट प्रतियोगिता में विवेक और आनंद के धमाकेदार अर्धशतकों की मदद से मीडिया मास्‍टर्स ने सेकंड इनिग को 40 रनों से पराजित किया।

स्‍थानीय ओल्‍ड कैंपियन मैदान पर खेले गए मुकाबले मीडिया मास्‍टर्स ने निर्धारित 20ओवर में पांच विकेट खोकर 181 रन का स्‍कोर खड़ा किया। इसमें विवेक साध्य ने 73 रन और आनन्द रजक ने 58 रन का योगदान दिया। सेकंड इनिंग मास्टर्स की तरफ से प्रदीप कनाडे ने तीन, सुनील अहिरवार ने दो विकेट लिए। जवाब में सेकंड इनिंग मास्टर्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 141 रन ही बना सकी। सेकंड इनिंग की तरफ से रामेन्द्र राज ने 38, प्रदीप कनाडे ने 34 और सुनील अहिरवार ने 20 रन का योगदान दिया। मीडिया मास्टर्स की तरफ से योगेन्द्र व्यास ने चार व विवेक ने दो विकेट लिए। विवेक को दोहरे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इससे पहले प्रतियोगिता का शुभारंभ गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश सचिव राहुल कोठारी, उपसंचालक खेल जोस चाको मौजूद थे।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local