संत हिरदाराम नगर। नवदुनिया प्रतिनिधि

लॉक डाउन के कारण कुछ ऐसे भी परिवार हैं, जो रोज कमाकर अपने परिवार के सदस्यों का भरण-पोषण करते थे,इस विकट स्थिति में उन परिवारों का एक-एक दिन मुश्किल से कट रहा है। बोरवन क्लब,बैरागढ दाल मिल व ग्रेन मर्चेंट एसोसिएशन, ने ऐसे परिवारों को राशन सामग्री देने का पुनीत काम किया।

क्लब अध्यक्ष जगदीश आसवानी ने कहा है की सभी अपने घर में थोड़ा अधिक भोजन बना कर पड़ोस के ऐसे परिवार तक पहुंचाएं जिसको भोजन की आवश्यकता हो। इससे बड़ी मानवता की मिसाल क्या होगी। इसमें सहयोगी संस्थाओं व समाज सेवकों का दिल से धन्यवाद है।

यातायात के साधन बंद होने से सब्जियों के दाम बढ़ रहे हैं,माल वाहक चालकों का मैकेनिकों की दुकानों का बंद होने की परेशानी बता रहे हैं। इस पर ध्यान देना चाहिए। संस्थापक कन्हैयालाल इसरानी ने भी अपने विचार रखे-मैं समाज के संपन्न तबके से,समस्त सामाजिक संगठनों से प्रार्थना करता हूँ, की आप भी इस तरह के दैवी कार्यों से जुड़कर तन से नहीं मन और धन से सेवा अवश्य करें। क्लब के मीडिया प्रभारी ने बताया-आज क्लब द्वारा 300 से अधिक राशन के पैकेट जरूरतमंदों में बांटे गए।क्लब आगे भी ऐसी व्यवस्था करता रहेगा। हम सूरज न बन सकें तो अपने जीवन में दिया जरूर बनें। राशन वितरण में कन्हैया लाल इसरानी संस्थापक बोरवन क्लब, जगदीश आसवानी अध्यक्ष, सुरेश गेहानी, राजेश भाई, राजू भाई हसानी, किशोर आहूजा, ललित सबनानी, दीपक वासवानी, रवि नारायन सत्तानी सहयोगी बनें।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket