भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। शहर के पाश ईदगाह हिल्स इलाके में तीन बदमाशों ने मंगलवार शाम एक फैक्ट्री संचालक के घर में घुसकर 11 हजार रूपये लूट लिए। घटना के समय कारोबारी की पत्नी घर में अकेली थी। लुटेरों ने उसे चाकू अड़ाकर बाथरूम में बंद कर दिया था। वारदात को महज पांच मिनट में अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज से फरार अपराधियों के बारे में साक्ष्य जुटा रही है।

शाहजहांनाबाद थाना प्रभारी जहीर खान ने बताया कि पीएनबी कालोनी में रहने वाले संजय तनवानी की करोंद इलाके में मैदा बनाने की फैक्ट्री है। मंगलवार शाम को संजय फैक्ट्री में थे। घर में उनकी पत्नी लवीना (52) अकेली थी। शाम करीब सात बजे घर का दरवाजा खुला हुआ था। लवीना फोन से किसी से बात कर रही थी।

खटपट की आवाज होने पर बाहर जाकर भी देखा

फोन पर बातचीत के दौरान लवीना को घर में कुछ खटपट की आवाज सुनाई दी। संदेह होने पर उन्‍होंने दरवाजे पर जाकर आसपास देखा भी। इसके बाद वह दरवाजा बंद कर अंदर आ गईं। इस दौरान अचानक दूसरे कमरे से तीन युवक निकले और चाकू अड़ाकर लवीना से रुपये रखे होने की जगह पूछी। रवीना ने कहा कि घर के जेवर, रुपये सब बैंक में हैं। इसके बाद बदमाशों ने लवीना को बाथरूम में बंद कर दिया और घर की तलाशी लेना शुरू कर दी। इस दौरान उनके हाथ दराज में रखा एक बैग हाथ लग गया। उसमें रुपये और चिल्लर मिलाकर लगभग 11 हजार रूपये रखे थे। रुपये लेकर बदमाश फरार हो गए। लुटेरों ने रुपयों के अलावा किसी और सामान को हाथ तक नहीं लगाया। वे लोग सिर्फ पांच मिनट तक घर में रुके। उनके जाने के बाद लवीना किसी तरह बाथरूम से बाहर निकली और मदद के लिए शोर मचाया। पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local