भोपाल। शहर के बिलखिरिया इलाके में एक महिला अपनी एक साल की दुधमुंही बच्ची को एक इंजीनियरिंग कॉलेज में लावारिस छोड़कर चली गई। जब बच्ची भूख प्यास से तड़पी और बिलखने लगी तो कॉलेज प्रबंधन ने बच्ची के पिता और पुलिस को पूरे मामले को सूचना दी। बच्ची के पिता की शिकायत पर उसकी मां पर एफआईआर दर्ज की गई है।

शुरूआती जांच में सामने आया है कि महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है, वह उससे अलग रह रही है। बिलखिरिया पुलिस के अनुसार विदिशा निवासी 35 वर्षीय युवक बायपास स्थित एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में नौकरी करता है। उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। वह उससे अलग जबलपुर में रह रही है। वह सोमवार को भोपाल पहुंची और पति के उस कॉलेज में जा धमकी। जहां पर वह नौकरी करता है।

उसने अपनी एक साल की बच्ची को छोड़ा और वहां के कर्मचारियों से कहा कि वह थोड़ी देर तक बच्चे को संभाल ले। वह अभी थोड़ी देर में आती है। उसके बाद वह सुबह नौ बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक नहीं पहुंची तो कॉलेज प्रबंधन ने इसकी सूचना बच्ची के पिता को दी और बताया कि उनकी पत्नी बच्ची को छोड़कर चली गई है। बच्ची भूख के कारण बिलख रही है। इस पर पति कॉलेज पहुंचा और बच्ची को दूध पिलाकर शांत कराया। इसके बाद उसने अपनी पत्नी के खिलाफ बिलखिरिया थाने में शिकायत की। जिस पर पुलिस ने बच्ची को लावारिस छोड़कर जाने की एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket