भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। अनलॉक-5 के इस दौर में तकरीबन तमाम गतिविधियां पुन: शुरू हो चुकी हैं। जगह-जगह नए-नए आयोजन हो रहे हैं और लोग अब घूमने के लिए बाहर निकल रहे हैं। लेकिन आप यह भी न भूलें कि कोरोना संक्रमण एक बार पुन: अपने पैर पसारने लगा है। लिहाजा, हमारी आपको सलाह है कि आप कहीं भी जाएं, कोरोना गाइडलाइन का पूरी तरह पालन करें। घर से बाहर निकलते समय मास्क का उपयोग अवश्य करें और शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करें। यहां हम आपको रविवार 22 नवंबर को दिनभर शहर में होने वाले चुनिंदा कार्यक्रमों की जानकारी दे रहे है। इससे आपको अपनी दिन की कार्ययोजना बनाने में आसानी हो सकती है।

- आज शहर के मालवीय नगर में स्थित एक रेस्टोंरेंट में बस संचालकों की बैठक रखी गई है। बस ऑपरेटर संघ द्वारा आयोजित की जा रही इस बैठक में किराया बढ़ोतरी सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा होगी। यह बैठक दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

- आज पुराने शहर के फतेहगढ़ इलाके में आने वाले कंठाली माता घाट मंदिर में राधा-कृष्ण भगवान के अन्‍नकूट महोत्‍सव का आयोजन रखा गया है। यह कार्यक्रम दोपहर एक बजे से शुरू होगा। इसका आयोजन गहोई वैश्‍य समाज द्वारा किया जा रहा है। आयोजकों ने बताया कि अन्‍नकूट के आयोजन के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पूर्ण पालन सुनिश्चित किया जाएगा। श्रद्धालुओं से अपील की गई है कि वे मास्‍क पहनकर ही मंदिर परिसर में प्रवेश करें और सुरक्षित शारीरिक दूरी का पूर्ण पालन करें। मंदिर के प्रवेश द्वार पर हैंड सैनिटाइजर आदि की व्‍यवस्‍था भी रहेगी।

- आज अरेरा हिल्‍स स्थित शौर्य स्मारक में एनसीसी मॉर्चेस आन फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा। यह फ‍िल्‍म शाम छह बजे से शुरू होगी। इसका आयोजन स्वराज संस्थान संचालनालय द्वारा किया जाएगा।

इन क्षेत्रों में साढ़े पांच घंटे बंद रहेगी बिजली

आज भोपाल शहर के गांधी भवन समेत अन्य क्षेत्रों में सुबह 9.30 बजे से दोपहर तीन बजे तक यानी साढ़े पांच घंटे बिजली सप्लाई बंद रहेगी। उक्त समय में रंणथम्भोर कॉम्प्लेक्स, मीरा, अंकुर, मानसरोवर कॉम्प्लेक्स, टीटीटीआइ, मालीखेड़ी, शबरी नगर क्षेत्रों में बिजली सप्लाई बंद रहेगी। बता दें कि बिजली कंपनी शहर के अलग-अलग हिस्सों में बिजली तारों व उपकरणों के रख-रखाव का काम कर रही है, इसलिए सप्लाई बंद की जाती है।

Posted By: Ravindra Soni

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस