भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। कोरोना की तीसरी लहर का प्रकोप खत्‍म होने के बाद भोपाल में विभिन्‍न सामाजिक, धार्मिक, सांस्‍कृतिक कार्यक्रम फिर से होने लगे हैं। हालांकि बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर बढ़ने लगे हैं। ऐसे में बेहतर यही है कि कोरोना के प्रति हरदम सतर्क रहा जाए। आप कहीं भी जाएं, मास्क पहनने के साथ शारीरिक दूरी के नियम का पालन करते हुए स्वयं भी सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें। मंगलवार 17 मई को भी शहर में कई ऐसे आयोजन हैं, जिनका आप आनंद उठा सकते हैं। यहां हम कुछ ऐसे ही चुनींदा कार्यक्रमों की जानकारी पेश कर रहे हैं, जिसे पढ़कर आपको अपनी दिन की कार्ययोजना बनाने में आसानी होगी।

विरोध प्रदर्शन : कोलार की बदहाल सड़कों को लेकर ललिता नगर में रहवासी सुबह दस बजे विरोध प्रदर्शन करेंगे।

आडिशन : कोपल हायर सेकंडरी स्कूल, कोटरा सुल्तानाबाद में टीवी शो 'डीआइडी सुपर माम्स' का आडिशन

सुबह 11 बजे से। इसका आयोजन जीटीवी द्वारा किया जा रहा है।

माह का प्रादर्श : इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मानव संग्रहालय के अंतरंग भवन वीथि संकुल में मंडला का पारंपरिक मुखौटा 'खेखड़ा' का प्रदर्शन सुबह 11 बजे से।

चित्र प्रदर्शनी : मप्र जनजातीय संग्रहालय की लिखंदरा दीर्घा में भील चित्रकार शांता भूरिया के चित्रों की प्रदर्शनी सुबह 11 बजे से देखी जा सकती है।

बैठक : थ्रिफ्ट सोसायटी चुनाव को लेकर भेल कर्मचारियों की दोपहर तीन बजे पिपलानी में बैठक होगी। इसका आयोजन सत्‍यमेव जयते पैनल द्वारा किया जा रहा है।

पूजन : श्रीजी मंदिर में भगवान श्रीनाथ जी का पूजन कार्यक्रम शाम छह बजे से रखा गया है।

नाटक : शहीद भवन में रंग माध्यम नाट्य संस्था द्वारा अंबुज ठाकुर के निर्देशन में नाटक 'असमंजस बाबू का आईना' का मंचन शाम 07 बजे से।

नाटक : रवींद्र भवन में मप्र नाट्य विद्यालय के सौजन्य से सत्र समाप्ति नाट्य समारोह में लोकेंद्र त्रिवेदी के निर्देशन में वराह मिहिर का मंचन मंचन शाम 07 बजे से।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close