Tokyo Olympics: भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। टोक्यो ओलंपिक 2021 के शुभारंभ पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि हमारे प्रदेश के खिलाड़ी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से भारत का नाम एक बार फिर से विश्व पटल पर दर्ज कराएंगेा उन्‍होंने मध्यप्रदेश सहित भारतीय दल के सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएँ दी हैं। उन्होंने सभी खिलाड़ियों से कहा कि आप सभी के जीवन का यह सबसे महत्वपूर्ण क्षण हैं। आपको बिना किसी दबाव के अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है।

चीयर फॉर इंडिया

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में भारत का परचम लहराने हमारे खिलाड़ी निकल पड़े हैं। देश के हर एक भाग से "चीयर फॉर इंडिया" का उद्घोष खिलाड़ियों के हौसले को और मजबूत कर रहा है। श्री चौहान ने कहा कि हमारे खिलाडि़यों ने बेहतर तैयारी की है मध्यप्रदेश के लिये गौरव का विषय है कि मप्र राज्य शूटिंग अकादमी के खिलाड़ी ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर और मध्‍य प्रदेश राज्य हॉकी अकादमी के विवेक सागर प्रसाद को टोक्यो ओलिंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है।

उन्‍होंने दोनों खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएँ दी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में खेल लगातार विकसित हो रहे हैं। हमारे खिलाड़ी ओलिंपिक, वर्ल्ड कप, एशियन गेम्स जैसे अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में जोरदार प्रदर्शन कर देश का नाम रोशन कर रहे है। मध्यप्रदेश सरकार अपने खिलाड़ियों को अत्याधुनिक सुविधा और उपकरण प्रदान कर रहा है। आधुनिक खेल संसाधन के साथ ही विश्‍वस्‍तरीय प्रशिक्षण की सुविधाएं हम अपने खिलाडि़यों को उपलब्‍ध करा रहे है। इसलिए हमारे खिलाड़ी लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे है। उन्‍होंने ओलिंपिक में सम्मिलित हो रहे सभी भारतीय खिलाड़ियों को शुभकामनाएँ दी है।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local