भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि

टीटी नगर थाने में एक युवती ने अपने पुराने दोस्त के खिलाफ छेड़खानी की एफआईआर दर्ज कराई है। दोनों के बीच में जून में फेसबुक से दोस्ती हुई थी।

पुलिस के अनुसार एक युवती की दोस्ती जून में राहुल जाधव नाम के युवक के साथ हुई थी। इसके बाद आरोपित उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा था। उसकी हरकतों से तंग आकर युवती ने राहुल से बात करना बंद कर दी थी। इसका बदला लेने के लिए राहुल पीछा कर उसे परेशान कर रहा था। 17 जुलाई को वह दोपहर में युवती के घर पहुंच गया। उसे बुरी नीयत से छूने की कोशिश की। पीड़िता ने शोर मचाया तो वह भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

घर में घुसकर देवर ने की अश्लील हरकत

टीटी नगर इलाके में 33 साल की विवाहिता के साथ उसके ही देवर ने घर में घुसकर अश्लील हरकत कर दी। पीड़िता का पति शासकीय कर्मचारी है। घटना के समय वह काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

पुलिस के अनुसार प्लेटिनम प्लाजा के पास रहने वाली 33 साल की महिला शासकीय आवास में रहती है। उसका पति शासकीय विभाग में नौकरी करता है। गुरुवार देर रात उसका पति किसी काम से बाहर गया हुआ था। इस दौरान उसका देवर घर में घुस आया। जहां उसने पीड़िता के साथ अश्लील हरकत की। महिला ने विरोध किया तो वह धमकाकर फरार हो गया।