भोपाल।पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की मध्‍य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात का समय मांगने और धरने के बीच एक प्रसंग ने राजनीतिक हलकों में सरगर्मी फैला दी। आज ही स्टेट हैंगर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मुलाकात हुई।

बताया जाता है कि सीएम शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से करीब आधा घंटे तक बातचीत की। कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई दोनों नेताओं की चर्चा बताई जा रही है।

भाजपा प्रवक्‍ता डाक्‍टर हितेश वाजपेयी ने कमेंट किया कि दोनो में अच्छे सम्बंध हैं पर दिखावे के लिये दिग्विजय जी को पोलिटिकल नौटंकी करनी होती है। नहीं तो सब आपस में मित्र ही हैं। इस मुलाकात पर कमल नाथ के मीडिया प्रवक्‍ता नरेन्‍द्र सलूजा ने भी ट्वीट कर दिया। मुलाकात के बाद सीएम देवास कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए तो कमल नाथ दिग्विजय के धरने पर पहुंच गए।

यह बोले कमल नाथ

कुछ समय बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ धरना स्थल से रवाना हो गए। शिवराज से स्टेट हैंगर पर मुलाकात पर उन्‍होंने कहा कि मै अपने दो दिवसीय दौरे के बाद आज छिंदवाड़ा से भोपाल लौटा , उसी समय शिवराज जी भी अपने देवास दौरे के तहत स्टेट हैंगर पर पहुंंचे थे। हम दोनो की मुलाकात अचानक से स्टेट हैंगर पर हुई। इस मुलाक़ात में शिवराज जी ने मुझे बताया कि दिग्विजय सिंह धरने पर बैठ रहे हैं। मुझे उन्हें समय देने में कोई परहेज़ नही।तभी मैंने उन्हें कहा कि इस सम्बंध में मैं दिग्विजय सिंह से बात करूंंगा। अभी धरना स्थल पर दिग्विजय सिंह जी ने मुझे सच्चाई बताई कि वो तो पिछले डेढ़ माह से मिलने का शिवराज जी से समय मांग रहे हैं। आज का समय दिया और अचानक से निरस्त कर दिया। कांग्रेस का पूरा समर्थन डूब प्रभावितों के साथ है और उनके हर संघर्ष में हम उनके साथ है।

मीडिया के इस सवाल पर कि शिवराजजी ने उनसे तो मुलाकात कर ली, पर दिग्विजय सिंह को समय नहीं दिया। इस सवाल पर झल्‍लाते हुए कमल नाथ का जवाब था कि शिवराज ने उन्हें समय नहीं दिया, बल्कि उनसे सिर्फ स्टेट हैंगर पर मुलाकात हुई थी।

Koo App

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local