- सिंधिया व कमल नाथ के बाद अब भोपाल में सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लगे पोस्टर

- मामले पर कांग्रेस व भाजपा में छिड़ी बयानी जंग

भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। कोरोना संक्रमण काल में नेताओं की क्षेत्र में गैर मौजूदगी को लेकर पोस्टर वार जारी है। सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ व सांसद नकुल नाथ फिर पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोस्टर लगे। अब भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के पोस्टर शहर के कई हिस्सों में चस्पा किए गए हैं। इस पोस्टर में लिखा गया है गुमशुदा की तलाश, कोरोना महामारी से भोपाल की जनता परेशान..सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर कहां लापता? सांसद प्रज्ञा के फोटो के साथ पोस्टरों का मामला गुरुवार देर रात सामने आया। हालांकि, पोस्टर किसने लगाए हैं, इसका खुलासा नहीं हो सका है। वहीं पोस्टर लगने की जानकारी लगते ही सांसद समर्थकों ने उसे फाड़ दिया।

मामले को लेकर भाजपा व कांग्रेस में भी बयानी जंग शुरू हो गई है। भाजपा विधायक विश्वास सांरग ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ऐसी हरकत कांग्रेसी ही कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से पूरा प्रदेश जूझ रहा है, तब कांग्रेस के नेता गायब हैं। उधर, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना संकट की वजह से लॉकडाउन में गरीब, मजदूर, किसान सब परेशान थे। उस समय कांग्रेस घरों में कैद थी। उन्होंने इसे घटिया राजनीति का उदाहरण बताया।

- सांसद गायब तो जनता पूछेगी ही : पीसी शर्मा

मामले पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कोरोना संक्रमण काल के कठिन दौर में लोग परेशान हैं। लाखों वोटों से जीतीं सांसद का कोई अता-पता नहीं है। राशन तक के लिए लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में सांसद का लापता होना कई सवाल खड़े करता है। जिसने भी पोस्टर चस्पा किए हैं, उन्होंने यही पूछा है कि सांसद कहां गायब हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी ऐसी राजनीति नहीं करती।

- कांग्रेस के दिए जख्मों का दिल्ली में इलाज करा रही हैं साध्वी

भाजपा जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने बताया कि कांग्रेस के द्वारा दिए गए जख्मों का ही साध्वी दिल्ली में इलाज करा रही हैं। उनका स्वास्थ खराब है और कांग्रेस ओछी राजनीति कर रही है। सांसद की परिजन उपमा सिंह ने बताया कि साध्वी लंबे समय से बीमार हैं। साथ ही उनकी आंखों में दिक्कत हो रही है। दिल्ली एम्स में उनका इलाज किया जा रहा है।

- समर्थकों ने रातोंरात फाड़े पोस्टर

सांसद साध्वी के लापता होने के पोस्टर शहर के अरेरा कॉलोनी, प्रोफेसर कॉलोनी, छह नंबर, चार इमली समेत भाजपा प्रदेश कार्यालय के आसपास लगाए गए थे। देर रात सोशल मीडिया पर पोस्टर की फोटो व वीडियो वायरल हुआ। जानकारी मिलते ही सांसद समर्थकों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने पोस्टरों को निकालना शुरू कर दिया। हालांकि, अभी भी कई पोस्टर शहर में चस्पा हैं।

::::::::::::

प्रज्ञा ठाकुर ने वीडियो कॉलिंग से किया चलित अस्पताल का शुभारंभ

एक तरफ शहर में सांसद प्रज्ञा ठाकुर को लापता होने के पोस्टर लगाए गए दूसरी ओर शुक्रवार को प्रज्ञा ठाकुर ने कोलार के वार्ड-84 धोली खदान बैरागढ़ चीचली में चलित अस्पताल का वीडियो कॉलिंग के जरिए शुभारंभ किया। मीरजों से संवाद भी किया, उनका हालचाल पूछा। सहकार भारती के प्रदेश महामंत्री उमाकांत दीक्षित ने बताया कि जेके अस्पताल व सहकार भारती के माध्यम से चलित अस्पताल की शुरुआत हुई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना