भोपाल। शार्ट वेब फिल्म में काम दिलाने के बहाने एक युवती ने अपनी चचेरी बहन का शादी का सीन मामा के बेटे के साथ शूट कराया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने युवती और उसके रिश्तेदारों के खिलाफ धोखाधड़ी,अड़ीबाजी करने का केस दर्ज कर आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

कमलानगर पुलिस के मुताबिक 21 वर्षीय युवती सातवीं बटालियन में परिवार के साथ रहती है और सरकारी कॉलेज की छात्रा है। छात्रा ने थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। उसमें बताया कि उसकी चचेरी बहन पूजा का उसके घर आना-जाना लगा रहता था। एक दिन पूजा ने बताया कि उसके मामा के बेटे प्रकाश शर्मा को एक शार्य वेब फिल्म में शादी का सीन फिल्माना है। यदि यह रोल तुम करोगी, तो आगे फिल्मों में काम मिल सकता है। इसके बाद पूजा ने युवती से बालिग होने के प्रमाण का बहाना बनाते हुए युवती की 10वीं की मार्कशीट और आधार कार्ड की मूल कॉपी ले ली।

कॉलेज के बाहर से ले गए

युवती ने पुलिस को बताया कि 1मार्च 19 को वह कॉलेज की छुट्टी होने पर बाहर निकली,तभी पूजा वहां मिल गई। पूजा के साथ पूजा का बड़ा भाई राजेंद्रशर्मा,मामा का बेटा प्रकाश शर्मा,प्रकाश का छोटा भाई सत्यप्रकाश शर्मा और कार का चालक मौजूद थे। उन्होंने शादी का सीन आर्य समाज के मंदिर में तैयार करने का झांसा दिया। इसके पहले एक होटल में उसे समोसा खिलाया। समोसा खाने के बाद उसे नींद सी आने लगी थी।

इसके बाद वे लोग उसे नेहरू नगर स्थित आर्य समाज के मंदिर ले गए और शादी का जोड़ा पहनाकर,प्रकाश के साथ उसकी शादी का सीन शूट किया। बुरी तरह घबराने के कारण उसने घटना के बारे में घर पर भी नहीं बताया था। इसके बाद जुलाई माह में माता-पिता उसकी शादी के लिए रिश्ता तलाश करने लगे। इस बीच 26 जुलाई 19 को प्रकाश शर्मा ने उसके पिता को फोन पर धमकाया कि उसकी बेटी की शादी उसके साथ हो चुकी है। इस बात का उसके पास प्रमाण है। यदि बेटी का रिश्ता कहीं और करोगे तो बदनाम कर दूंगा। पिता से इस बात का पता चलने पर उसे साजिश का पता चला। युवती की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।