भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। गौतम नगर थाना पुलिस ने एक किशोरी की शिकायत पर मकान मालिक के खिलाफ घर में घुसकर अश्लील हरकत कर झूमाझटकी करने का केस दर्ज किया है। आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत भी कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में आरोपित गुड्डू के मकान में एक 17 वर्षीय किशोरी अपने परिवार के साथ किराए से रहती है। शनिवार को सुबह किशोरी के माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए थे। सुबह लगभग 11 बजे मकान मालिक गुड्डू कमरे में घुस गया और बुरी नीयत से किशोरी को पकड़कर अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। किशोरी ने विरोध किया तो गुड्डू उसके साथ झूमाझटकी करने लगा। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपित भाग निकला। कुछ समय बाद जब माता-पिता घर आए, तो किशोरी ने उन्हें घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिजन किशोरी को साथ लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

पीरगेट क्षेत्र में छात्रा के साथ छेड़छाड़

इधर, कोतवाली थाना इलाके में एक छात्रा के साथ उसे पूर्व में पढ़ा चुके युवक ने छेड़छाड़ कर दी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मनचले शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मूलत: बैतूल की रहने वाली 23 वर्षीय छात्रा पीरगेट के पास किराए के मकान में रहती है। वह एक डिप्लोमा कोर्स की पढ़ाई कर रही है। पहले बैतूल में उसे अंकित नाम का युवक पढ़ाता था। बाद में उनके बीच फोन पर भी बातचीत होने लगी थी। छात्रा ने पुलिस को शिकायत में बताया कि 20 जनवरी को रात आठ बजे वह घर पर थी, तभी अंकित सर ने उसके घर के सामने खड़े होकर गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। समझाने की कोशिश करने पर उसने छात्रा पर अश्लील कमेंट्स किए और छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने फोन पर माता-पिता को घटना की जानकारी दी। माता-पिता के भोपाल आने पर छात्रा ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करा दी।

Posted By: Ravindra Soni

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags