भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)।रवि के शानदार शतक की मदद से हमीदिया स्‍पोटर्स कल्‍चरल वेलफेयर सोसाइटी के तत्वाधान में खेली जा रही द्वितीय रियान कप लीग प्रतियोगिता में नगर निगम ने बीयू को सात विकेट से हराया। एक अन्‍य मुकाबले में जल विद्युत ने एम्‍स को 29 रनो हराकर विभागीय ग्रुप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

स्‍थानीय ओल्‍ड कैंपियन मैदान पर विभागीय ग्रूप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में बीय ने निर्धा‍रित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 165 रन का स्‍कोर खड़ा किया। इसमें हारिस रऊफ ने 33, परमार ने 59 और वीरेंद्र ने 22 रन का योगदान दिया। ईसा पठान ने दो, अरविंद व अजय एक-एक विकेट लिए। जवाब में नगर निगम ने सिर्फ 15 ओवर में तीन विकेट खोकर 166 रनों का स्‍कोर खड़ा किया। रवि नरवरे ने शानदार शतक (101 रन) जमाया। अजय ने 29 व विजय ने 16 रन का योगदान दिया।

बीयू के अखिलेश, मज़हर, जीतू एक एक विकेट लिए। नगर निगम के रवि नरवरे मैन ऑफ द मैच बने।

दूसरा सेमीफाइनल जल विद्युत और एम्स के बीच खेला गया। जल विद्युत ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित आठ विकेट पर 144 रन का योगदान दिया। राहुल ने 46 रन, विवेक ने 40 व अरविंद ने 14 रन का योगदान दिया। एम्‍स केरवि ने तीन, अरविंद ने दो विकेट चटकाए। जवाब में एम्‍स की टीम 115 रनों पर सिमट गई। दिलीप ने 39, मिधुन ने 27 व नरोत्तम ने 15 रन का योगदान दिया। विवेक ने चार, राहुल ने दो, दर्पण, अवनीश व वीरेंद्र ने एक एक विकेट हासिल किए। विवेक परदेसी मैन ऑफ द मैच बने।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local