- पायलटों के सामूहिक इस्तीफे से एयर इंडिया का शेड्यूल तीसरे दिन भी गड़बड़ाया

भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि

पायलटों के सामूहिक इस्तीफों के तीन दिन बाद भी एयर इंडिया का फ्लाइट शेड्यूल नहीं सुधर सका है। मार्निंग मुंबई उड़ान शुक्रवार को 6 घंटे की देरी से भोपाल पहुंची। यात्रियों ने इस पर गहरी नाराजगी प्रकट की। मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ यात्रियों के हंगामा करने की खबर है।

उड़ान संख्या एआई 633 आमतौर पर सुबह 7.35 बजे मुंबई से भोपाल पहुंचती है। शुक्रवार को अचानक इसे री-शेड्यूल कर दिया गया। यात्रियों को बताया गया कि उड़ान दोपहर 12.25 बजे आएगी लेकिन उड़ान पहुंची दोपहर 1.35 बजे। यानि 6 घंटे देरी से। उड़ान आने का इंतजार कर रहे यात्रियों ने इस पर नाराजगी प्रकट की। जिन यात्रियों को मुंबई से कनेक्टिंग उड़ानों से विदेश जाना था उन्होंने प्रबंधन के समक्ष नाराजगी व्यक्त की। अधिकारी यात्रियों को समझाते रहे। बताया जाता है कि मुंबई एयरपोर्ट पर भी भोपाल आ रहे यात्रियों ने हंगामा किया। यह उड़ान भोपाल से वापस मुंबई जाती है। री-शेड्यूल करने के बाद इसे वाया औरंगाबाद रवाना किया गया। सुबह दिल्ली से आने वाली उड़ान संख्या एआई 435 निर्धारित समय से सवा घंटे की देरी से पहुंची।

शाम की उड़ान तीसरे दिन भी लेट

इवनिंग मुंबई उड़ान संख्या एआई 631 निर्धारित समय रात 9 बजे भोपाल नहीं आ सकी। यात्रियों को बताया गया कि उड़ान रात्रि 11.30 बजे आएगी। रात्रि 9.20 बजे दिल्ली से आने वाली उड़ान संख्या एआई 437 भी ढाई घंटे लेट आने की सूचना दी गई। पिछले दिन से एयर इंडिया की उड़ानों से यात्रा करने वाले यात्री परेशान हो रहे हैं। उड़ानों को अचानक री-शेड्यूल करने से भी यात्री नाराज हैं। इधर स्पाइस जेट की इवनिंग हैदराबाद उड़ान भी शुक्रवार को दो घंटे देर से पहुंची।

Posted By: Nai Dunia News Network