पांच दिन पहले एम्स में किया गया था भर्ती, संपर्क में आने वाले 12 लोगों के आज लिए जाएंगे सैंपल

मंडीदीप (नवदुनिया प्रतिनिधि)। मंडीदीप ब्लॉक औबेदुल्लागंज अंतर्गत सिंधी कैंप गौहरगंज में सीडीएस इन्फ्रास्ट्रक्चर एनएच 12 सड़क निर्माण का कार्य कर रहे मजदूर का 2 वर्षीय बेटा कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसकी जानकारी देते हुए ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ अरविंद चौहान ने बताया की बालक पहले से ब्लड कैंसर से पीड़ित था। पांच दिन पहले बच्चे को एम्स में इलाज के लिए भर्ती किया गया था इस दौरान उसका कोरोना टेस्ट भी किया गया। पीड़ित बालक की मंगलवार को शाम रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग, राजस्व एवं पुलिस विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर मरीज के परिजन एवं संपर्क में आने वाले, लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री ली एवं संपर्क में आए 12 लोगों के सैंपल बुधवार को लेना सुनिश्चित किया गया।

22 में से 11 जवान हुए डिस्चार्ज

मंगलवार को रैपिड एक्शन फोर्स बटालियन के एक और जवान को ठीक होते ही एम्स से डिस्चार्ज किया गया। अब 11 और जवान उपचार के लिए एम्स में भर्ती है। उल्लेखनीय है की बीते सप्ताह रैपिड एक्शन फोर्स के 22 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इनमें से 11 जवान पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं।

फोटो= सीडीएस इंफ्रास्ट्रक्चर सड़क निर्माण के मजदूर के यहां मुआयना करता स्वास्थ विभाग।

करंट लगने से महिला की मौत

मंडीदीप। नगर के वार्ड 5 में एक महिला की करंट लगने से मौत हो गई। मंडीदीप थाना प्रभारी राजीव जंगले ने बताया की विमला बाई पति दुर्गा प्रसाद (45) मंगलवार सुबह 4 बजे पानी की मोटर लगा रही थी। जल्दबाजी के कारण विमला ने पहले बोर्ड में प्लग लगा दिया एवं भूल के कारण उसने प्लग पकड़ लिया। इससे वह करंट की चपेट में आ गई। घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना