बुरहानपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक गुरुवार को हुई। मुख्य वक्ता के रूप में संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा मौजूद रहे। चार सत्रों में हुई बैठक के उद्घाटन सत्र में जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ने स्वागत भाषण दिया। संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकारें व संगठन पार्टी की पंच निष्ठाओं पर खरे उतरे हैं। हमने लोकसभा में दो से लेकर 303 सीटों तक का सफर तय किया है।

चावड़ा ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामाप्रसाद मुखर्जी भाजपा के प्रेरणा पुरूष है। भाजपा कार्यकर्ता इनके द्वारा द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चल रहे हैं। पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हम भारत वर्ष में जन्म लेकर भाजपा के कार्यकर्ता बने हैं। सबको मिलजुल कर पार्टी और देश को आगे ले कर जाना है। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ज्ञानेश्वर पाटिल ने भी संबोधित कर भाजपा की रीति-नीति से अवगत कराया।

जिलाध्यक्ष बोले, इंटरनेट मीडिया पर विवादित पोस्ट डालने से बचें कार्यकर्ता

कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ने अपने विगत एक वर्ष के कार्यकाल की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस एक वर्ष में हमने कोविड सेवा कार्य, नवीन कार्यालय, नेपा उपचुनाव में सफलता, अटल स्मृति स्थल का निर्माण, भोलाना आदर्श ग्राम और ग्राम चौपाल, भाजपा आपके द्वार जैसे कार्यक्रम हाथ में लिए हैं जो आगे भी सतत जारी रहेंगे। कार्यकर्ता उचित मंच पर अपनी बात कहें। इंटरनेट मीडिया पर विवादित पोस्ट डालने से बचें। दूसरे सत्र में कोविड एवं राजनीतिक प्रस्ताव का वाचन जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी एवं योगेश्वर पाटिल ने किया। संचालन डॉ. मनोज माने ने किया। आभार प्रदर्शन जिला उपाध्यक्ष मधु चौहान ने माना। इस दौरान नेपानगर विधायक सुमित्रा कास्डेकर, विजय गुप्ता सहित भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags