बुरहानपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जलगांव (महाराष्ट्र) के विक्रांत गांव से अपहर्त बालक का शव मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले के निंबोला थाना क्षेत्र के असीरगढ़ के जंगल में पेड़ पर लटका हुआ मिला। 16 जनवरी को मृतक बालक पुरुषोत्तम (14) अपने पिता विलास पाटिल के साथ मकान की छत पर टहल रहा था। इसी दौरान आरोपित प्रमोद शिंपी वहां चोरी से आया और बालक को बहला फुसलाकर ले गया। इसके बाद से पुरुषोत्तम गायब था। आरोपित प्रमोद शिंपी के साथ बालक की मां के अवैध संबंध होने की बात का पता चलने पर पिता ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत की। शिकायत पर महाराष्ट्र पुलिस ने आरोपित से पूछताछ की। जिसमें प्रमोद ने बालक की मां के कहने पर हत्या कर उसे असीरगढ़ के जंगल में पेड़ से लटकाने की बात कही। इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस आरोपित को बुरहानपुर लेकर पहुंची। निंबोला थाना पुलिस की मदद से शव बरामद किया गया। शव का बुरहानपुर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया गया।

पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों में फैली सनसनी

आरोपित को साथ लेकर जलगांव से पुलिस टीम पहुंची। टीम में प्रधान आरक्षक वासुदेव मराठे, सतीश हरनोर, विजय दुश्रे शामिल थे। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के मार्गदर्शन में महाराष्ट्र व स्थानीय पुलिस टीम ने मिलकर मौके से शव बरामद कर पड़ताल की। मृत बालक के पिता ने इस घटना को लेकर आरोपित को कड़ी सजा देने की मांग की।

संदिग्ध हालात में खेत में मिला बालक का शव, एसपी ने कहा बालक की हुई हत्या

डोईफोड़िया। खकनार थाना क्षेत्र के शेखापुर गांव के पास हल्दी के खेत से सात वर्षीय कालू पुत्र बद्री भिलाला का शव मिला। गुरुवार सुबह गांव के पास किरण पटेल के हल्दी के खेत में यह शव मिला। बालक बुधवार दोपहर से लापता था। कोटवार की सूचना पर गुरुवार सुबह खकनार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बुरहानपुर एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी बिदुओं पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ है। आरंभिक जांच में बालक जिसके साथ रह रहा था वहीं हत्यारा लग रहा है। अज्ञात आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local