वBurhanpur Crime News: बुरहानपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। वन चौकी बाकड़ी से 28 नवंबर की रात चौकीदार भोला से मारपीट कर 17 बंदूकें और 652 कारतूस लूटने वालों में से तीन आरोपितों को नेपानगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही दूसरे अपराध में फरार चल रहे एक अन्य आरोपित को भी गिरफ्तार किया गया है। सभी का पुराना आपराधिक रिकार्ड मिला है।

Ujjain News : महाकाल मंदिर की दो महिला सुरक्षाकर्मियों ने मंदिर में बनाया फिल्मी गानों पर वीडियो

एसपी राहुल लोढ़ा ने प्रेस कान्फ्रेंस कर बताया कि चारों आरोपित चार अन्य अपराधों में शामिल रहे हैं। आरोपितों पर हत्या के प्रयास, सरकारी काम में बाधा सहित कई धाराओं में प्रकरण दर्ज हैं। उन्होंने स्वीकार किया है कि जंगल में अब भी करीब साढ़े तीन सौ अतिक्रमणकारी छिपे हैं। उनसे लगातार बातचीत की जा रही है। उम्मीद है कि अगले पंद्रह दिन में सभी को जंगल से बाहर निकाल लिया जाएगा। कानून को अपने हाथ में लेने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

इन आरोपितों को किया गिरफ्तार

एसपी राहुल लोढ़ा ने बताया कि डकैती के मामले में भावलाल तड़वी भील 32 वर्ष, प्रकाश भिलाला 32 वर्ष, गुड्डू उर्फ हीरालाल तड़वी भील 22 वर्ष सभी निवासी पलासुर को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा भुरू तड़वी भील 40 वर्ष निवासी पलासुर को भी दूसरे अपराध में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने घटना के तुरंत बाद एसडीओपी नेपानगर यशपाल सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की थी।

शनिवार रात टीम ने दबिश देकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। शेष आरोपितों की तलाश जारी है। आरोपितों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी नेपानगर बीके गोयल, एसआइ एपी सिंह, एएसआइ अजेश जैसवाल, आरक्षक सिकदार देवड़ा, पंकज पाटीदार, गजेंद्र, सदाशिव आदि का अहम योगदान था।

Ratlam Accident News : सातरुंडा चौराहे पर बड़ा हादसा, ट्राले ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचला, 4 की मौत

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close