- तेरह लाख की डकैती व दो चोरियों का अब तक नहीं हुआ खुलासा

Burhanpur Crime News: बुरहानपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में सक्रिय चोर गिरोह लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस इन तक नहीं पहुंच पा रही है। शनिवार-रविवार की रात चोर गिरोह ने लालबाग थानाक्षेत्र के लोनी स्थित एक सूने मकान को निशाना बनाया। मुख्य द्वार और बेडरूम का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोर अलमारी में रखे पचास तोला सोने के आभूषण ले उड़े। इसके अलावा 95 हजार रुपये नकद भी ले गए हैं।

दरअसल मकान मालिक अनिल चौधरी और उनकी पत्नी सेलाबाई चार दिन पहले पुणे में रह रहे अपने पुत्र के पास गए थे। सोमवार सुबह घर लौटे तो ताले टूटे मिले। अंदर जाकर देखा तो अलमारी का सारा सामान बिखरा था और आभूषण व नकदी गायब थी। उन्होंने तुरंत लालबाग थाने को इसकी सूचना दी।

लालबाग थाना प्रभारी दिलीप देवड़ा का कहना है कि चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। चोरों का सुराग लगाने के लिए टीमें मैदान में उतारी गई हैं। ज्ञात हो कि बीते सप्ताह ही शराब ठेकेदार रुपिंदर कीर के कार्यालय में तेरह लाख की डकैती हुई थी। इसके अलावा स्टेडियम के पास स्थित दुकान से लाखों का पान मसाला और नेपानगर के चार स्थानों से लाखों रुपये का सामान चोर ले गए थे। इन चोरियों का अब तक पुलिस राजफाश नहीं कर पाई है।

हो सकता है राजफाश

जिले में लगातार बढ़ रही चोरी, डकैती की घटनाओं को लेकर पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा का कहना है कि सभी प्रकरणों में कार्रवाई जारी है। जल्द ही डकैती व चोरी के आरोपितों की गिरफ्तारी कर न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा। पुलिस विभाग के सूत्र बताते हैं कि शराब ठेकेदार के यहां डकैती और पान मसाला चोरी सहित अन्य मामलों को पुलिस ने सुलझा लिया है। इन अपराधों में शामिल कुछ आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है। उनसे लूटी गई रकम की रिकवरी कराई जा रही है। मंगलवार या बुधवार को पुलिस इन मामलों का राजफाश कर सकती है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close