बुरहानपुर। सेवानिवृत्त कर्मचारियों के विभिन्न दावे जैसे वेतन निर्धारण, अवकाश नगदीकरण, परिवार कल्याण निधि, समूह बीमा, पेंशन भुगतान आदेश, ग्रेज्यूटी आदि के लंबित दावों को समय सीमा में निराकृत कि ए जाने के लिए 13 व 17 जनवरी तक जिला पेंशन कार्यालय में शिविर आयोजित कि या जाएगा। जिला पेंशन अधिकारी आरके वर्मा ने समस्त आहरण संवितरण अधिकारियों से आग्रह कि या है कि अपने अधीनस्थ सेवानिवृत्त्‌ कर्मचारियों के समस्त लंबित दावों को शिविर में प्रस्तुत करें। शिविर में जिला कोषालय का दल भी उपस्थित रहेगा।

छठी में प्रवेश के लिए चयन परीक्षा 11 जनवरी को

बुरहानपुर। ग्राम लोनी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा छठी में प्रवेश के लिए चयन परीक्षा 11 जनवरी को होगी। प्राचार्य अब्राहम जार्ज ने बताया कक्षा कि छठवीं में प्रवेश के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड कि ए जाना प्रारंभ हो चुके हैं।

राज्य स्तरीय पुरस्कार के लिए आवेदन 31 जनवरी तक

बुरहानपुर। महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा वर्ष 2018 में महिला अभिरक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए राज्य स्तरीय पुरस्कार दिए जाएंगे। विभाग द्वारा संबंधित व्यक्ति, संस्था से 31 जनवरी तक आवेदन आमंत्रित कि ए गए हैं। महिला वीरता के लिए रानी अवंतीबाई वीरता पुरस्कार, महिला समाज सेवा के लिए राजमाता विजयाराजे सिंधिया समाज सेवा पुरस्कार, समाजसेवा संस्था, व्यक्ति के लिए विष्णु कु मार समाज सेवा पुरस्कार, नारी सम्मान की रक्षा के लिए मुख्यमंत्री नारी सम्मान दिया जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket