बुरहानपुर/खकनार/डोईफोड़िया (नईदुनिया प्रतिनिधि)। पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दामों में लगातार हो रही वृद्धि व महंगाई के विरोध में शुक्रवार को कांग्रेस ने जिलेभर में विरोध प्रदर्शन किया। जिला मुख्यालय के तीन पेट्रोल पंपों में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर विरोध जताया। इसके साथ ही वहां पेट्रोल भरवाने पहुंचे लोगों को गुलाब का फूल देकर पूछा कि 105 रुपये लीटर का पेट्रोल भरवाकर कैसा महसूस कर रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्र के पेट्रोल पंपों में भी कांग्रेस नेताओं ने इसी तरह विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय रघुवंशी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और मप्र की शिवराज सरकार कुंभकर्णीय निद्रा में डूबी हुई है। जिस तरह कुंभकर्ण को नींद से जगाने के लिए ढोल नगाड़े बजाने पड़ते थे, उसी तरह कांग्रेस इस सरकार को नींद से जगाने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आम आदमी की पीड़ा को और बढ़ता हुआ नहीं देख सकती। जिलाध्यक्ष अजय रघुवंशी ने बसस्टैंड के पास स्थित पेट्रोल पंप पर तो नगर निगम के पूर्व उप नेता प्रतिपक्ष अमर यादव ने सिंधीबस्ती पेट्रोल पंप पर साथियों के साथ विरोध जताया। इस दौरान कांग्रेस के शैली कीर, दिनेश शर्मा, राजेश भगत, अजय बालापुरकर, संदीप जाधव सहित अन्य ने विरोध जताया।

खकनार पेट्रोल पंप

के बाहर की नारेबाजी

इसी तरह खकनार ब्लाक कांग्रेस ने भी स्थानीय पेट्रोल पंप के बाहर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ हाय...हाय के नारे लगाए। युवा नेता आकाश राठौड़ ने कहा कि केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। ब्लाक अध्यक्ष अजय महाजन, सेवादल जिलाध्यक्ष राजू महाजन, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र शुक्ला, राकेश सोलंकी सहित अन्य कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन में शामिल थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags