Burhanpur News: बुरहानपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नेपानगर के डवालीकला के कुछ आदिवासी महिला-पुरुषों ने वन विभाग के रेणुका क्षेत्र के डिपो में पहुंचकर नारेबाजी की। उन्होंने यहां पर रखे गए जब्त ट्रैक्टर को भी छुड़ा लिया और अपने साथ ले गए। पंक्चर ट्रैक्टर को भी आंदोलनकारी चलाकर ले गए। जब वन विभाग के वरिष्ठ अफसरों को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने आंदोलनकारियों के खिलाफ पंचनामा बनाया।

वहीं वन विभाग के आवेदन पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा और शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज किया। वन विभाग के डीपो प्रभारी योगेश सावकारे के अनुसार खकनार रेंज के सामरी बीट में अतिक्रमण के दौरान ट्रैक्टर खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हुई थी। पुलिस के साथ ही खकनार रेंज में भी अतिक्रमण का मामला दर्ज होने से उक्त ट्रैक्टर को जब्त कर डिपो में रखा गया था।

यह ट्रैक्टर मई माह से यही खड़ा था। वहीं आदिवासी महिला-पुरुष समूह बनाकर यहां आए और नारे लगाते हुए ट्रैक्टर अपने साथ ले गए। इस पर वरिष्ठ अफसरों को सूचना दी। पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा के अनुसार डीएफओ द्वारा मामले की जानकारी दी गई। इस पर लालबाग थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local