दोनो मिलाकर..बॉटम खबर...

16बीयूआर-27 :-हितग्राही महिला को पात्रता पची भेंट करते हुए जनप्रतिनिधि।-नईदुनिया

-परमानंद गोविंदजीवाला ऑडिटोरियम में आयोजित हुआ कार्यक्रम

बुरहानपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। मुख्यमंत्री अन्नानूर्णा योजना के तहत बुधवार को प्रदेशभर में अन्ना उत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया। शहर के परमानंद गोविंदजीवाला ऑडिटोरियम में जिले का मुख्य कार्यक्रम हुआ, जिसमें 3262 परिवारों को पात्रता पर्ची का वितरण किया गया। कुछ हितग्राहियों को अतिथियों द्वारा राशन की किट भी भेंट की गई। इससे पहले भोपाल में आयोजित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम और उद्बोधन का प्रोजेक्टर के माध्यम से सीधा प्रसारण भी दिखाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ जिला पंचायत अध्यक्ष गायत्री पाटीदार ने दीप प्रज्ज्वलन कर किया। कार्यक्रम में कलेक्टर प्रवीण सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे, पूर्व महापौर अनिल भोंसले, पूर्व नगर निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला, राजाराम पाटीदार, सीईओ जिला पंचायत कैलाश वानखेड़े, निगमायुक्त बीडी भूमरकर, जिला खाद्य अधिकारी अर्चना नागपुरे सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

जिला आपूर्ति अधिकारी अर्चना नागपुरे ने बताया कि प्रथम चरण में जनपद पंचायत पंचायत खकनार के 1230 और दूसरे चरण में 37 हितग्राहियों, जनपद पंचायत बुरहानपुर में प्रथम चरण में 933 व दूसरे चरण में 40, नगर पालिका नेपानगर में प्रथम चरण में 256, दूसरे चरण में 39, नगर परिषद शाहपुर में प्रथम चरण में 143 और नगर निगम बुरहानपुर में प्रथम चरण में 454 व द्वितीय चरण में 130 हितग्राहियों की पात्रता पर्ची जारी की गई। इस तरह जिले में पहले चरण में 3016 और दूसरे चरण में 286 नई पात्रता पर्चियां वितरित की गई हैं। मंच से अतिथियों ने मधुबाला सेन, प्रतिभा बागुल, यास्मीन बानो, सलमा माहम्मद व सुनंदा चौबे को राशन की किट प्रदान की। कलेक्टर ने उपस्थित लोगों को वन नेशन वन राशन कार्ड योजना की उपयोगिता भी बताई। इसके अलावा जिले के सभी नगरीय निकायों में भी अन्ना उत्सव कार्यक्रम आयोजित किए गए।

युवाओं ने किया रक्तदान, जरूरतमंद लोगों की करेंगे मदद

16बीयूआर-25 :-रक्तदान करता युवक व समीप खड़े भाजपा नेता व अन्य युवा।-नईदुनिया

-भाजपा के सेवा सप्ताह के तहत जिला अस्पताल में आयोजित हुआ युवा मोर्चा का रक्तदान शिविर

बुरहानपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भाजपा के सेवा सप्ताह के तहत बुधवार को जिला अस्पताल में युवा मोर्चा का रक्तदान शिविर आयोजित हुआ, जिसमें बड़ी संख्या में युवाओं ने पहुंचकर रक्तदान किया। अब यह रक्त जरूरतमंदों को आवश्यकता के समय मुहैया कराया जाएगा।

भाजपा युवा नेता गजेंद्र पाटिल के मार्गदर्शन में आयोजित शिविर में युवाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। पंडित दीनदयाल उपाध्याय और डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यकम की शुरुआत की गई। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ने कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा दान होता है। इसलिए युवाओं को आगे आकर रक्तदान की पहल करना चाहिए। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है। हर दिन अलग-अलग सेवा कार्य किए जा रहे हैं। पहले दिन 14 सितंबर को गांधी चौक से क्षेत्रीय सांसद नंदनकुमार सिंह चौहान ने सफाई अभियान के साथ सेवा सप्ताह की शुरुआत की थी। रक्तदान शिविर प्रभारी गजेंद्र पाटिल ने युवाओं को रक्तदान के लिए प्रेरित किया। पाटिल ने कहा रक्तदान करके हम किसी को नया जीवनदान दे सकते हैं। हमारा एक कदम दूसरों के लिए प्रेरणा बन सकता है। पाटिल ने बताया कि आगे भी युवा मोर्चा द्वारा जरूरतमंदों के लिए सेवा कार्य किए जाएंगे। पूर्व महापौर अनिल भोंसले ने कहा कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। ये उनका 70 वां जन्मदिन है। इसलिए 20 मंडल से 77 लोगों ने रक्तदान किया। कार्यक्रम में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलीप श्रॉफ, शाहपुर मंडल अध्यक्ष विक्रम चौहान, संदीप मुंशी, मनोज महाजन, भरत मराठे, नितेश दलाल, कमल बोयत, राम निकम, दीपक चौधरी, विनोद पाटिल, महेश सोनवणे, अताउल्लाह खान सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020