डोईफोड़िया। जलगांव जामोन की टीम ने उत्कृष्ट स्कूल खकनार के मैदान पर खेली गई रात्रिकालीन टेनिस गेंद क्रिकेट स्पर्धा जीत ली। उसने फाइनल में एनपुर टीम को आठ विकेट से हरा दिया।

फाइनल में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी एनपुर की टीम मात्र पांच ओवरों में सिर्फ 25 रन ही बना सकी। जवाब में जलगांव जामोद ने मात्र तीन ओवर में ही दो विकेट खोकर विजयी लक्ष्‌य हासिल कर लिया। विजेता टीम को खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने सांसद ट्राफी और 51 हजार रुपये नकद दिए। साथ ही उपविजेता टीम को 21 हजार रुपये और ट्राफी दी गई। मैन आफ द सीरिज एनपुर के बल्लेबाज प्रणय को दिया गया। स्पर्धा में जिले के अलावा महाराष्ट्र की 32 टीमों ने भाग लिया था।

विधायक सुरेंद्र सिंह के प्रयास से घोषित हुआ परीक्षा परिणाम

बुरहानपुर। शहर के तिब्बिया यूनानी कालेज में अध्ययनरत विद्यार्थियों का एक साल से परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किया जा रहा था। जिससे विद्यार्थी खासे परेशान थे। शनिवार को विद्यार्थियों ने निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह से मुलाकात कर अपनी व्यथा बताई। विधायक ने तुरंत दूरभाष से जबलपुर यूनिवर्सिटी में बात कर रुके हुए परीक्षा परिणाम तुरंत घोषित करने के लिए कहा। जिसके बाद जबलपुर से परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। परीक्षा परिणाम घोषित होने पर विद्यार्थियों ने विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह के प्रति आभार जताया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local