Khandwa By Poll: बुरहानपुर। मतदान को प्रत्याशियों और भाजपा-कांग्रेस के नेता सुबह जल्दी से मतदान केंद्रों पर पहुंच गए और मतदान किया। इनमें से कई नेता व कार्यकर्ताओं ने पहला मतदान किया। भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल सुबह चार बजे से उठे और देव दर्शन किए। उन्होंने स्नान के बाद श्री इच्छेश्वर हनुमान मंदिर में दर्शन पूजन किया। वहीं मोहना संगम पर सूर्य देवता को जल चढ़ाया और ताप्ती मैया का पूजन किया। यहां पर शिव पूजन के बाद वे मतदान के लिए रवाना हुए। संजय नगर स्थित मतदान केंद्र के सामने समाजसेवी संतोष श्रॉफ के निवास पर पहुंचे और यहां पर भगवान श्री बालकृष्ण ठाकुरजी को दंडवत प्रणाम किया। देवदर्शन के बाद उन्होंने पहला मतदान किया। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी जयश्री पाटिल और बेटा जय पाटिल भी मौजूद रहे। उन्होंने भी मतदान किया।

विकास के मुद्दे पर चुनाव जीतने का दावा

मतदान के बाद मीडियाकर्मियों से चर्चा में भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल ने विकास के मुद्दे पर अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि भाजपा ने चहुंओर विकास किया है। सड़क, बिजली, पानी सहित औद्योगिक क्षेत्र में विकास हुआ है। भाजपा विकास के मुद्दे पर ही यह चुनाव लड़ रही हैं। महंगाई को कम करने के लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। पेट्रोल के विकल्प तलाशे जा रहे हैं।

इधर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा महंगाई से जनता त्रस्त

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी ने सिलमपुरा स्थित मतदान केंद्र पर अपना मतदान किया। मतदान के बाद मीडियाकर्मियों से चर्चा में रघुवंशी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के राज में महंगाई चरम पर पहुंच गई है। महंगाई से जनता त्रस्त है। इस चुनाव में इसका परिणाम देखने का मिलेगा।

मतदान के बाद भाजपा-कांग्रेस नेताओं ने जताई खुशी

सिलमपुरा के मतदान केंद्र के बाहर मतदान करने की खुशी भाजपा-कांग्रेस नेताओं के चेहरे पर देखने को मिली। भाजपा नेता व पूर्व निगमाध्यक्ष मनोज तारवाला एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी जैसे ही मतदान कर बाहर आए मीडियाकर्मियों ने दोनों के फोटो लिए। दोनों ने ही साथ में फोटो खिंचाकर मतदान की खुशी जताई।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local