बुरहानपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। लोकायुक्त पुलिस ने जनपद पंचायत बुरहानपुर के उपयंत्री किशोर तायड़े को तीन हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। सोमवार शाम करीब चार बजे किशोर ने जनपद पंचायत परिसर में जैसे ही शिकायतकर्ता भीमनाथ इंगले से तीन हजार रुपये लिए, लोकायुक्त ने उपयंत्री को दबोच लिया। इसके बाद उसे सर्किट हाउस ले जाया गया। जहां लोकायुक्त पुलिस की टीम ने कागजी कार्रवाई के बाद उपयंत्री को जमानत पर रिहा कर दिया।

लोकायुक्त टीआई राजेश बोहरिया ने बताया कि अमृत सरोवर का काम करने वाले ठेकेदार भीमनाथ इंगले ने ग्राम पंचायत पातोंडा में काम करने वाले मजदूरों के नाम मस्टर पर चढ़ाने और भुगतान करने के लिए उपयंत्री किशोर तायड़े से संपर्क किया था। जिस पर उपयंत्री ने इसके बदले रुपयों की मांग की थी। बातचीत के बाद सौदा तीन हजार रुपये में तय हुआ था। सोमवार को यह राशि उपयंत्री को दी जानी थी।

इससे पहले रविवार को ठेकेदार भीमनाथ ने इसकी शिकायत लोकायुक्त एसपी इंदौर से कर दी। जांच पड़ताल के बाद लोकायुक्त एसपी ने टीआई राजेश बोहरिया के नेतृत्व में टीआई सुनील उइके, प्रधार आरक्षक पवन पटोरिया, विजय सेलार की टीम गठित कर कार्रवाई के लिए भेजा था। टीम ने उपयंत्री किशोर को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया।

Posted By: Navodit Saktawat

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close