MP News: बुरहानपुर। बुरहानपुर जिले के घाघरला के जंगल में अतिक्रमणकारियों को खदेड़ने के लिए कलेक्टर भव्या मित्तल, एसपी राहुल लोढ़ा सहित पुलिस और वन विभाग का करीब डेढ़ हजार बल जंगल में उतरा है।

बुरहानपुर में नेपानगर में वन चौकी से लूटे गए हथियार पुलिस ने किए बरामद

बुरहानपुर जिले के नेपानगर पुलिस ने सोमवार रात अज्ञात आरोपितों द्वारा वन चौकी बाकड़ी से लूटे गए हथियार बरामद कर लिए हैं। रात में वन चौकी बाकड़ी में 15-20 अज्ञात बदमाश चौकी के चौकीदार भोला बारेला उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर चौकी के शस्त्रागार की अलमारी में रखी 17 बंदूकें और कारतूस लूटकर ले गए थे। चौकीदार भोला बारेला की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध थाना नेपानगर में केस दर्ज किया गया था। पुलिस एवं वन विभाग की संयुक्त टीमों द्वारा ग्राम बाकड़ी, जामपाटी और वन कटाई में शामिल अतिक्रमणकारियों के टपरो पर दबिश दी गई।

बुधवार सुबह सर्चिंग आपरेशन के दौरान पुलिस को ग्राम बाकड़ी के पास स्थित तालाब के पास लूटे गए, हथियार मिले जिन्हें आरोपित छोड़कर भाग गए थे। मौके से मिले हथियारों में 16 नग 12 बोर बंदूक, 1 नग भरमार बंदूक सहित कुल 17 बंदूकें, 12 बोर बंदूक के 652 नग कारतूस व 82 नग चले हुए कारतूस के खोके मिले। जप्त किए गए सामान की कुल कीमत लगभग 4 लाख 45 हजार है। पुलिस द्वारा आरोपितों की तलाश की जा रही है। इस मामले में रेंजर पुष्पेंद्र जादोन को भी किया निलंबित कर दिया गया।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close