नेपानगर (नईदुनिया न्यूज)। रेल रोको आंदोलन के तहत नगर के समाजसेवी संजय टोरानी 24 दिन से हड़ताल कर रहे हैं। रविवार को बुरहानपुर रेलवे संघर्ष समिति ने आंदोलन को समर्थन दिया।

अध्यक्ष हमीद सुपारीवाला ने कहा कि हम आंदोलन के हर संघर्ष में साथ हैं। सांसद से भी इस संबंध में नेपानगर और बुरहानपुर में ट्रेनों के स्टापेज की मांग की गई है। धरना स्थल पर नगर पालिका अध्यक्ष राजेश चौहान, अधिवक्ता राजेश कोरावाला, रेलवे संघर्ष समिति के मंसूर

सेवक, महेश चौहान, गुलाब ठाकुर, मकतुम मियां, अमजद अली, ओपी आर्य, अधिवक्ता रोशन कटियार, एरिक साइमन, ओंकार वर्मा, मदने वेले, शेख इकबाल, रविंद्र गाढ़े सहित अन्य मौजूद थे। आंदोलन के 27वें दिन 26 जनवरी को रेल रोको अभियान के तहत साथियों के साथ मौन व्रत रखा जाएगा। आंदोलन कर रहे संजय टोरानी ने कहा कि इसे लेकिन सांसद की ओर से लिखित समर्थन अपेक्षित है। अब तक रेलवे अफसर भी केवल आश्वासन ही दे रहे हैं। न तो दिन की पैसेंजर चालू की गई न ही अन्य यात्री ट्रेनों के स्टापेज वापस किए गए। समर्थन रेल रोको आंदोलन को जनशक्ति आदिवासी युवा संगठन जयस ने भी आंदोलन को समर्थन दिया। खकनार ब्लाक अध्यक्ष जगदीश जमरे, जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह बड़ोले, गुलाब सिंह ने समर्थन देते हुए कहा कि 11 ट्रेनों के स्टापेज नेपानगर में स्थगित किए गए। 24 दिन से आंदोलन चल रहा है इसके बाद भी आंदोलन को अनदेखा किया जा रहा है। जयस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हजारों लोगों में इसे लेकर आक्रोश है। मांगें नहीं मानी गई तो आंदोलन किया जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local