निंबोला/बुरहानपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग पर ग्राम निंबोला के समीप रेलवे ब्रिज पर रविवार को सुबह एक ट्रक नीचे गिर गया। इससे जाम की स्थिति बनी। पुलिस ने देर शाम क्रेन की मदद से ट्रक को निकाला और हाईवे से हटाया। इस दौरान हाईवे पर दोनों ओर करीब पांच किमी लंबा जाम लग गया। जाम में फंसे लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। निंबोला पुलिस ने वनवे व्यवस्था के तहत यातायात को सुचारु रखा। गौरतलब है कि हाईवे पर रेलवे ब्रिज और निंबोला की संकरी पुलिया पर अक्सर जाम की स्थिति निर्मित होती रहती है। पुलिया पर बड़े गड्ढे भी परेशानी का कारण है।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग घायल

बुरहानपुर। इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग के खातला फाटे के पास शनिवार रात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल किशन पुत्र गणसिंग निवासी लिंगा फाटा ने बताया कि वह पत्नी फुंदीबाई और तीन साल की बेटी वैशाली के साथ शनिवार को खकनार विवाह समारोह में शामिल होने गया था। देर रात लौटते समय खातला फाटे के पास ओवरटेक कर रहा ट्रक अचानक सामने आ गया। उससे बचने का प्रयास किया, लेकिन उसने जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक सहित तीनों लोग दूर जा गिरे। इस दुर्घटना में किशन का दायां पैर बुरी तरह फ्रेक्चर हो गया है। पत्नी व बेटी को भी गंभीर चोट आई है। राहगीरों ने चीख पुकार सुनकर डायल 100 को सूचना दी और घायलों को अस्पताल भेजा।

ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

बुरहानपुर। मुंबई की ओर से आने वाली किसी ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। उसका शव पातोंडा के पास रेल ट्रैक से बरामद किया गया है। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने रविवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। रेल कर्मचारियों के मुताबिक मृतक गेट पर बैठा होगा और झटका लगने व नींद के झोंके में नीचे जा गिरा होगा। बताया गया है कि नीचे गिरने के बाद काफी दूर तक उसका शव घिसटा था। बीते सप्ताह भी एक व्यक्ति का शव रेलवे ट्रैक के किनारे से बरामद किया गया था। वह भी चलती ट्रेन से गिरा था।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local