छतरपुर.नईदुनिया प्रतिनिधि। गौरिहार जनपद पंचायत क्षेत्र के धवारी गांव में सरकारी प्राइमरी स्कूल के शिक्षक सिद्वगोपाल चौरसिया ने अपने ही स्कूल की छात्राओं से अभद्रता किया। छात्राओं ने इसकी शिकायत स्वजन से की। स्वजन ने जुझारनगर थाने में शिकायत की। पुलिस ने शिक्षक पर छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कर अभिरक्षा में लिया है। इधर कलेक्टर संदीप जीआर ने शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

थाना प्रभारी जुझारनगर बृजेंद्र कुमार ने बताया कि छात्राओं के स्वजन ने आकर शिकायत की थी कि धवारी गांव में सरकारी प्राइमरी स्कूल के शिक्षक सिद्धगोपाल चौरसिया बच्चियों से अभद्र और अवांछनीय व्यवहार करते हैं। बच्चियों ने भी बताया कि शिक्षक गलत जगह पर छूते हैं। इस पर पुलिस ने शिक्षक सिद्वगोपाल चौरसिया पर छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। इधर शिकायत मिलने पर कलेक्टर संदीप जीआर ने डीपीसी आरपी लखेर को जांच करने के लिए कहा। डीपीसी ने जनपद शिक्षा केंद्र गौरिहार के बीआरसी को भेजकर जांच कराई। जांच में शिकायत सही पाई गई। इसके बाद कलेक्टर संदीप जीआर ने शिक्षक चौरसिया को निलंबित कर दिया है। निलंबन के दौरान शिक्षक का मुख्यालय नौगांव किया गया है। इस दौरान शिक्षक की विभागीय जांच भी की जाएगी। वहीं थाना प्रभारी कुमार ने कहा है कि शिक्षक को अभिरक्षा में ले लिया गया है। उसे अब न्यायालय में पेश किया जाएगा।

वर्जन:

शिकायत के चलते धवारी गांव के शिक्षक को कलेक्टर साहब ने निलंबित कर दिया है। शिक्षक का मुख्यालय नौगांव किया गया है। अब उसकी विभागीय जांच की जाएगी।

आरपी लखेर, डीपीसी, छतरपुर

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close