छतरपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में इन दिनों बदमाश टेरर टैक्स की मांग करके न देने वालों के घरों पर फायरिंग करके दहशत फैला रहे हैं। ऐसी वारदातों को अंजाम देकर फरार आरोपितों में से दो को सिटी कोतवाली छतरपुर पुलिस ने और तीन बदमाशों को महाराजपुर पुलिस ने हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया है।

सिटी कोतवाली के टीआइ अनूप यादव ने बताया कि 7 जनवरी को बसारी दरवाजा निवासी जावेद अख्तर और बेनीगंज मोहल्ला निवासी अब्दुल सोहिल के घरों के बाहर फायरिंग करके फरार आरोपितों में मोनू खान उर्फ मोनू पायलट पुत्र जफर खान 23 वर्ष निवासी नजरबाग छतरपुर हाल निवास ताज कॉलोनी को छतरपुर से दबोच लिया गया। उसके पास से पास कारतूस सहित एक 32 बोर की पिस्टल जब्त की गई है। इसी तरह दूसरे आरोपित के रूप में अन्नाा करिया उर्फ शाहिद मंसूरी पुत्र गफूर खान 24 वर्ष निवासी बड़ी कुंजरहटी छतरपुर को 315 बोर के देशी कट्टे व जिंदा कारतूस सहित पकड़ा हैं। इनके पास से फायरिंग की घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक भी जब्त की है। पुलिस दोनों बदमाशों को सिटी कोतवाली से न्यायालय तक पैदल लेकर गई, बाद में अदालत से उन्हें जेल भेज दिया गया है। इसी तरह महाराजपुर थाना क्षेत्र में 10 जनवरी को राहुल कुशवाहा के घर के पास फायरिंग करके फरार आरोपितों में पुलिस ने राहुल चौरसिया उर्फ नेता, अमरदीप उर्फ दद्दा चौरसिया और इक्कन चौरसिया को पकड़कर उनसे 315 बोर व 12 बोर के दो कटटे और जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। तीनों आरोपितों को अदालत से जेल भेज दिया गया है।

डेढ़ साल से फरार हत्या के दो आरोपित पकड़ेः

महाराजपुर। 20 जुलाई 2020 को राजनगर मार्ग पर नाऊपहारिया के समीप ग्राम पुतरी रोड पर करीब डेढ़ साल पहले सिर काटकर एक युवक की हत्या करके फरार दोनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इस नृशंस हत्याकांड के एक आरोपित महेश चौरसिया को पुलिस ने पहले ही पकड़कर जेल भेज दिया था। अब दो आरोपितों में राहुल पुत्र राकेश चौरसिया 23 वर्ष और खुब्बी उर्फ खूबचंद पुत्र मोहन पाल 28 वर्ष दोनों निवासी महाराजपुर को पकड़ लिया गया है। इन दोनों पर एसपी ने 5-5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। आरोपी राहुल के पास से घटना में प्रयुक्त लोहे का बका और खुब्बी पाल के पास से बाइक जब्त कर ली है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local