चंदला। ग्राम पंचायत सरवई के हायर सेकेंडरी स्कूल में आनंद उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उत्सव में शामिल बच्चों के साथ सभी अतिथियों ने आयोजन का भरपूर आनंद लिया है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गोयरा थाना प्रभारी नंदकिशोर सोलंकी थे। अध्यक्षता विद्यालय के प्राचार्य बीके अग्रवाल ने की। विशिष्ट अतिथियों में पंचायत की सरपंच शीला शुक्ला, आयोजक दिलीप शुक्ला, राजा गुप्ता, हरि कुशवाहा व रज्जू साहू रहे। थाना प्रभारी नंदकिशोर सोलंकी ने छात्राओं को नगद राशि देकर सम्मानित किया। बालिकाओं को ट्राफी व मेडल से पुरस्कृत किया। इस दौरान छात्रों ने बालीबाल स्पर्धा में भाग लिया। आनंद उत्सव में प्रतिभागी आशुतोष मिश्रा, सरफराज खान, अंकित, शिवम जोशी, सोनू गुप्ता, महेश पाल, अंकित तिवारी, अमित शर्मा, जुनैद खान, संतोष यादव, प्रशांत घोष व कुलदीप घोष सहित क्रिकेट में वंदना यादव, सुषमा पटेल, मनीषा पाल, संपत पटेल, रचना पाल, महिमा त्रिवेदी, रिंकी पाल, वंदना विश्वकर्मा और शशि पटेल का प्रदर्शन खास रहा।

रविवार को मिले 62 कोरोना संक्रमित

छतरपुर। रविवार को 21 और 22 जनवरी के 1690 सैंपलों की रिपोर्ट में 62 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इसमें छतरपुर शहर में सबसे ज्यादा 29 केस मिले हैं। राहत की बात ये है कि रविवार को 49 संक्रमित मरीज ठीक हुए जिन्हें होम आइसोलेशन से मुक्त किया गया। अब छतरपुर जिले में 307 एक्टिव केस हैं इनमें से ज्यादातर घरों पर ही आइसोलेट हैं सिर्फ 5 मरीजों को ही अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। छतरपुर में तीसरी लहर के दौरान जितने केस 20 दिनों में सामने आए हैं इतने केस पहली लहर में दो महीने में भी सामने नहीं आए थे। प्रशासन ने लोगों से मास्क लगाने और सतर्क रहने की अपील की है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local