MP Panchayat Chunav 2022 Result: छतरपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। गुलगंज थाना क्षेत्र के डोंगरपुरा गांव में हारे हुए प्रत्याशी के समर्थकों ने सरपंच पद पर विजयी हुए प्रत्याशी के समर्थकों के घर हमला कर दिया। वारदात रविवार सुबह करीब आठ बजे की है। लाठी-डंडे बरसाने के अलावा दहशत फैलाने के लिए घरों के बाहर हवाई फायरिंग की गई। हमले में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

आक्रोशित लोगों ने घायलों के स्वजन ने गुलगंज थाने के बाहर चक्काजाम कर दिया। एसपी सचिन शर्मा, एएसपी विक्रम सिंह सहित 10 थानों का पुलिस बल पहुंच गया। एसपी की समझाइश से जाम खुला।

डोंगरपुर गांव में आनंद शर्मा और रतीराम शर्मा ने सरपंच पद पर चुनाव लड़ा था। एक जुलाई को हुए मतदान के बाद मतगणना में आनंद शर्मा विजयी हुए तो रतीराम शर्मा के समर्थकों ने आनंद के समर्थकों के घर रविवार सुबह करीब सात बजे हमला कर दिया। घर से खींच-खींचकर पीटा गया।

कुछ लोगों ने मुकाबला करना चाहा तो हवाई फायरिंग की गई। पुलिस ने किशन शर्मा की रिपोर्ट पर अज्ञात हमलावरों पर केस दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि हारे हुए प्रत्याशी के परिवार के लोग ट्रेवल्स कंपनी के मालिक हैं। दबंग होने के कारण मतदाताओं को प्रलोभन देने के लिए पैसे भी बांटे गए, परंतु चुनाव में हार मिली तो समर्थक भड़क गए। गुलगंज थाना प्रभारी अशोक सांडिल्य ने बताया कि वारदात का वीडियो फुटेज भी सामने आया है, जिसके आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close