छिंदवाड़ा (नवदुनिया प्रतिनिधि)। बुधवार को पांढुर्ना के ग्राम ढोलनखापा में एक पुलिया के नीचे युवक का अधजला अवस्था में शव मिला था। शव मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई तथा जांच शुरू कर दी थी। युवक की हत्या कर साक्ष्‌य मिटाने की मंशा से शव का ढोलनखापा में जलाने का प्रयास किया गया था। युवक की शिनाख्त महाराष्ट्र के वरुड़ निवासी आनंद पिता शंकरराव ठाकरे के रूप में हुई थी। पूछताछ में मृतक के परिजनों ने जिन लोगों पर संदेह जताया है पुलिस उनसे पूछताछ में जुट गई है। पुलिस इस मामले की जांच में एक दर्जन से ज्यादा लोगों से अब तक पूछताछ कर चुकी है। पीएम रिपोर्ट में मृतक के सिर व शरीर पर चोट के निशान सामने आए है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। घटना के बाद से लगातार पुलिस के आलाधिकारी मामले पर नजर बनाए हुए है तथा पुलिस की कई टीमें मामले में महाराष्ट्र में जांच करने भी पहुंची है। पुलिस इस हत्याकांड का जल्द पर्दाफाश करने की बात कर रही है।

- मृतक की कार मिली खाई में

गुरुवार को जांच के दौरान पुलिस को माही घाट की खाई में एक कार मिली है। पुलिस ने रात को ही कार को खाई से बाहर निकाला था तथा पुलिस अंदेशा जता रही है कि यह कार मृतक की हो सकती है। शुक्रवार को पुलिस ने कार नंबर के आधार पर जब जांच शुरू की तो यह कार मृतक आनंद की ही पाई गई। बताया जा रहा है कि जिस स्थान पर कार मिली है वहां से ढोलनखापा जहां पर मृतक का शव मिला है उस स्थान की दूरी 28 किमी हैं। कार को ठिकाने लगाने के बाद आरोपितों ने ढोलनखापा में शव को जलाया था।

- इनका कहना है।

ढोलनखापा में मिले अधजले शव के मामले में पुलिस जांच कर रही है। माही घाटी में जो कार मिली है वह मृतक की है। जिस स्थान पर कार मिली तथा जहां पर शव मिला है वहां की दूरी 28 किमी है। पुलिस जल्द हत्या के आरोपितों तक पहुंच जाएगी।

राकेश भारती, टीआइ, पांढुर्ना।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local