Chhindwara News: छिंदवाड़ा। पांढुर्णा के एक निजी बैंक के सामने दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई। जिससे शहर में हड़कंप मच गया। रुपयों से भरा बैग एक युवक के हाथों से छीनकर बाइकर्स फरार हो गए। दो बाइक सवार आरोपितों ने बैंक जा रहे एक युवक के पास से रुपयों से भरा थैला छीन लिया तथा फरार हो गए। थैले में दो लाख 20 हजार रुपये थे जिन्हें युवक बैंक में जमा करने जा रहा था।

वारदात स्टेट बैंक के पास स्थित निर्मल उज्जवल सोसाइटी बैंक के सामने हुई। वारदात की सूचना मिलते ही पांढुर्णा पुलिस मौके पर पहुंची तथा तत्काल नाकेबंदी कर समीप के सीसीटीवी खंगालने में पुलिस जुट गईं।

पुलिस के अनुसार फरियादी सुरेश निकाजू, निवासी शंकर नगर गुरुवार की दोपहर निर्मल उज्जवल सोसाइटी बैंक में दो लाख 20 हजार रुपये जमा करने जा रहा था। जब वह बैंक के सामने पहुंचा तो अचानक दो बाइक सवार आए और उसके हाथ में रुपयों से भरा थैला छीनकर भाग गए।

युवक ने घटना के तत्काल बाद शोर मचाया। इसी दौरान वहां मौजूद लोग बाइक सवारों के पीछे भी भागे थे, लेकिन बाइक सवार तेज गति से बाइक चलाते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पांढुर्ना और बड़चिचोली पुलिस मौके पर पहुंची तथा पीड़ित युवक के साथ ही बैंक के समीप के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। बताया जा रहा है कि बैंक के सामने की तरफ सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे हुए हैं, जिसके कारण आरोपितों के चेहरे सीसीटीवी में कैद नहीं हो पाए हैं। पुलिस उस मार्ग के सीसीटीवी खंगाल रही है, जिस ओर आरोपित भागे हैं। पुलिस ने कई संदेहियों को राउंडअप किया है तथा लगातार कई टीमें आरोपितों को पकड़ने रवाना की गई है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close