छिंदवाड़ा। कलेक्ट्रेट परिसर में शनिवार की दोपहर दुष्कर्म पीड़िता ने आत्मदाह की नीयत से खुद पर केरोसिन डालने का प्रयास किया। वह एफआईआर न होने से दुखी होकर यह कदम उठा रही थी। पुलिस ने उससे केरोसिन छीन लिया। पीड़िता की रिपोर्ट पर एक महिला और एक युवक पर केस दर्ज किया है। उमरेठ थाना क्षेत्र की निवासी करीब 25 वर्षीय महिला का आरोप है कि वह इसी क्षेत्र की निवासी सावित्रीबाई सोनी के घर में काम करती थी। सावित्री ने अर्जुन यदुवंशी की मदद से फरवरी में उसे हरियाणा में बेच दिया था। अर्जुन और खरीदने वाले युवक ने उससे कई बार दुष्कर्म किया।

मौका पाते ही वहां से भागकर 4 दिसंबर को छिंदवाड़ा आई। दो दिन पहले उमरेठ थाने पहुंची, तो पुलिस ने एफआईआर नहीं लिखी। शनिवार को वह कलेक्ट्रेट में शिकायत करने आई, लेकिन यहां भी अधिकारी नहीं मिले, तो उसने आत्मदाह की चेतावनी देते हुए खुद पर केरोसिन डालना चाहा।

वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उससे केरोसिन छीन लिया। उसे थाने ले गए। जहां पूछताछ के बाद एसपी के निर्देश पर एफआईआर कराई गई। हालांकि, वह यह नहीं बता सकी कि उसे किस शहर में, किस व्यक्ति को कितनी राशि में बेचा था।

केस दर्ज किया है

पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपित सावित्री और अर्जुन पर केस दर्ज किया है। पीड़िता को किस शहर में और किस व्यक्ति को बेचा गया, यह जांच का विषय है। एडिशनल एसपी को जांच के निर्देश दिए हैं। - मनोज कुमार राय, एसपी, छिंदवाड़ा

Posted By: Sandeep Chourey

fantasy cricket
fantasy cricket