Chhindwara News: छिंदवाड़ा, नवदुनिया प्रतिनिधि। शहर के नजदीक स्‍थित प्रसिद्ध दर्शनीय स्थल झिंगरिया वाटर फाल में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। तामिया थाना क्षेत्र के देलाखारी चौकी अंतर्गत सेहराढाना मार्ग में 8 किमी आगे झिंगारिया वाटर फॉल में गुरुवार की शाम युवक का शव दिखाई देने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को पानी से बाहर निकाला तथा मामले की जांच शुरू कर दी। युवक के हाथ-पैर रस्‍सी से बंधे है। इससे उसकी हत्‍या की आशंका जताई जा रही है। मृतक की शिनाख्‍त हो गई है। सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। देर रात तक पुलिस मौके पर ही जांच-पड़ताल करती रही।

तामिया टीआइ प्रीतम सिंह तिलगाम ने बताया कि झिंगारिया वाटर फाल में 'जिस युवक का शव मिला है, उसकी शिनाख्त प्रवीण सिंह निवासी चंदनगांव छिंदवाड़ा के रूप में हुई है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक युवक 20 नवंबर को घर से निकला था और एजिस कॉल सेंटर में काम करता था। वह माहुलझिर में समीर नामक किसी युवक से पैसे लेने पहुंचा था। पुलिस के मुताबिक युवक के शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस इस मामले में मृतक के परिजनों के भी बयान ले रही है।

मृतक की पत्नी अलका ने माहुलझिर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पति प्रवीण के साथ काल सेंटर में माहुलझिर के ग्राम पीपरढाना का समीर नामक युवक काम करता है। प्रवीण ने समीर को रुपए उधार दिए थे। 20 नवम्बर को प्रवीण पीपरढाना समीर से रुपए लेने निकला था, इसके बाद वापस नहीं लौटा। माहुलझिर पुलिस ने प्रवीण की गुमशुदगी भी दर्ज की थी।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close