छिंदवाड़ा, नवदुनिया प्रतिनिधि। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ लगातार मंच से अधिकारियों-कर्मचारियों को धमका रहे हैं कि 2023 में हम फिर लौटकर आएंगे, लेकिन उनकी धमकी से न तो अधिकारी डरने वाले हैं और नहीं कोई गरीब डरने वाला है। यह आरोप प्रदेश्ा भाजपा अध्यक्ष वीडी श्ार्मा ने रविवार को मीडिया से चर्चा के दौरान लगाए।

जिले के छह नगरीय निकायों के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन रविवार को भाजपा प्रदेश्ा अध्यक्ष श्ार्मा छिंदवाड़ा पहुंचे। उन्होंने सौंसर में जामसांवली स्थित हनुमान मंदिर में दशर््ान किए। मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कमल नाथ मंच से लगातार कह रहे हैं कि 2023 में फिर लौटकर आएंगे। वीडी ने कहा कि आप कोई आसमान से उतरकर थोड़ी आएंगे, आपको जनता चुनकर भेजती है। आपको जनता ने गलती से चुना था। 15 महीने की सरकार में आपने जनकल्याण की योजनाओं को बंद करा दिया था। अच्छा हुआ आपकी सरकार गिरी, फिर से भाजपा की सरकार बन गई, जिसके बाद फिर से जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू हो गईं। प्रदेश्ा भाजपा अध्यक्ष श्ार्मा ने कहा कि अधिकारियों को धमकी देना उन्हें शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा में पहले अपराधीकरण की राजनीति चलती थी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अपराधीकरण को मध्य प्रदेश से नेस्तनाबूद कर दिया। मैं तो खुद चंबल का रहने वाला हूं, चंबल में एक भी डकैत नहीं है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष शर्मा ने कमल नाथ पर सिमी संगठन को समर्थन करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आप जैसे लोग सिमी को समर्थन करते थे, आज सिमी का नेटवर्क भी मप्र में नेस्तनाबूद हो गया। आप की अपराधीकरण की राजनीति अब छिंदवाड़ा में नहीं चलेंगी। छिंदवाड़ा अब भाजपा के साथ विकास के रास्ते पर चल पड़ा है।

अजान होने पर वीडी ने रोका अपना भाषण

पांढुर्णना में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष शर्मा जब चुनावी सभा को संबोधित करते थे, उसी समय पास की मस्जिद से अजान की आवाज आई तो उन्होंने अपना भाषण्ा रोक दिया। उन्होंने अजान समाप्त होने के बाद ही अपना भाषण शुुुरू किया।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close