छिंदवाड़ा, नवदुनिया प्रतिनिधि। जिले के थाना लावाघोघरी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परासिया बैतूल गांव में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया। दो महिलाओं (रिश्‍ते में देवरानी और जेठानी) ने एक युवक के साथ कुएं में छलांग लगा दी। इस घटना में दोनों महिलाओं की कुएं में डूबने से मौत हो गई, लेकिन जिस युवक के साथ दोनों महिलाएं कुएं में कूदी थी उस युवक की जान बच गई और वह कुंए से बाहर निकल गया। यह वाकया मंगलवार का बताया जा रहा है। यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

परासिया बैतूल गांव के कोटवार ने लावाघोघरी पुलिस को सूचना दी थी कि गांव के कुएं में दो महिलाओं के शव तैर रहे हैं, जिसके बाद टीआइ अमित कोरी मौके पर पहुंचे और उन्होंने शवों को बाहर निकालकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। दोनों महिलाओं की शिनाख्त सुशीला पति हरीश कोराची और उसकी देवरानी श्यामा पति नरेश कोराची के रूप में की गई। कुएं में कूदने वाली दोनों ही महिलाएं सगी देवरानी जेठानी हैं। पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि एक युवक भी कुएं में कूदा था। दोनों के साथ कुएं में कूदे युवक का नाम स्वामी परतेती है।

बताया जा रहा है कि श्यामा का स्वामी परतेती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और पिछले चार दिनों से देवरानी और जेठानी अपने गांव सोन पठार से गायब थीं। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिरकार दोनों महिलाएं स्वामी परतेती के साथ उसके जीजा के गांव परासिया बैतूल तक कैसे पहुंची। पुलिस कुएं में कूदे युवक स्वामी से सख्ती से पूछताछ कर रही है। मामले में अभी खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिरकार महिलाओं के साथ युवक ने कुएं में किस बात को लेकर छलांग लगाई थी। पुलिस उक्त मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है जांच के बाद पूरा मामला सामने आ पाएगा।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close