छिंदवाड़ा (नवदुनिया प्रतिनिधि)। चौरई के माचागोरा के समीप ग्राम आमटा के रहने वाले किसान के साथ लूट की वारदात घटित हुई थी। इस मामले में अभी पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर जांच कर रही है। पुलिस ने सभी थाना क्षेत्रों की पुलिस को अलर्ट कर दिया है तथा पुराने आरोपितों को खंगालते हुए जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक द्वारा बनाई गई एसआइटी के हाथ अभी पुख्ता सबूत नहीं लगे है, जिसके कारण पुलिस आरोपितों तक नहीं पहुंच पाई है। पुलिस ने मंडी, घटना स्थल व किसान के गांव में भी लोगों से पूछताछ की है लेकिन अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। गौरतलब है कि कुसमेली मंडी पहुंचे आमटा निवासी किसान अखिलेश पाल अपना गेहूं बेचने के बाद व्यापारियों से चार लाख आठ हजार रुपये की राशि मिली थी। जिसे बैग में रखकर वह अपने घर वापस जा रहा था। कुसमेली मंडी से निकलते ही कुछ दूरी पर कुसमेली टेकड़ी के मोड़ पर अज्ञात आरोपितों ने किसान के साथ मारपीट की तथा उसका पैसों से भरा बैग छीनकर भाग गए थे।

मंडी गेट पर बंद थे सीसीटीवी कैमरे

पुलिस को जांच करने में सबसे ज्यादा समस्या आ रही है क्योकि कुसमेली मंडी गेट के सीसीटीवी कैमरे बंद थे जिसके कारण किसान के निकलने व उसके पीछे किसी के जाने की जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है। कुसमेली मंडी प्रबंधन की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे है कि किसान व व्यापारियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम प्रबंधन नहीं करता है। जिसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।

वर्जन

एसआइटी जांच कर रही है, अभी आरोपित हाथ नहीं आ पाए है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। मंडी गेट पर सीसीटीवी बंद थे जिसके कारण जांच में समस्या आ रही है। पुलिस अधीक्षक ने इनाम घोषित किया है जल्द ही आरोपित पुलिस पकड़ में होंगे।

संतोष डेहरिया, प्रभारी सीएसपी, छिंदवाड़ा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close