छिंदवाड़ा, नवदुनिया प्रतिनिधि। रविवार शाम को इतनी जोरदार वर्षा हुई कि एक घंटे में 4 इंच पानी बरस गया। खजरी में तो जेसीबी ही पानी में बहने की स्थिति में आ गई थी। हालांकि बाद में रस्सी से बांधकर उसे रोका दिया गया। करीब एक घंटे की बरसात में नदी नाले उफान पर आ गए। तेज बहाव में बोदरी नदी पर पुल निर्माण के चलते बनाया गया डायवर्जन रोड बह गया। जिससे छिंदवाड़ा-नागपुर मार्ग पर आवागमन अवरुद्ध हो गया।

छिंदवाड़ा शहर के गुलाबरा, गुरैया रोड, संचार कॉलोनी सहित शहर के निचले इलाके में बारिश का पानी भर गया, वहीं नाले से सटे घरों में गंदा पानी भरने की वजह से लोगो को काफी मुसीबत का सामना करना पड़ा। गुरैया रोड स्थित बोदरी नदी और राजनगर नाला उफान पर आ गया। यहां पुल के निर्माण कार्य में लगी जेसीबी पानी के तेज बहाव में बहते-बहते बची। उसे रस्‍सी से बांधकर रोका गया। लोगों ने बताया कि निकाय चुनाव में उसी को वोट देंगे, जो पानी निकासी की व्यवस्था कराएगा। इस तरह वार्ड वासियों में गुस्सा देखा जा रहा है। कृषि वैज्ञानिक डाक्टर विजय पराड़कर का कहना है कि मानसून की बरसात है जो पिछले कुछ दिनों से पेंडिंग थी। सोमवार को भी अच्छी बारिश की संभावना हैं।

तेज बारिश से नदी-नाले उफान पर आ गए। कई जगह आवागमन बंद हो गया। पुल-पुलियों पर पानी आ गया। कुछ गांव के लोगों का संपर्क मुख्यालय से टूट गया। इस बरसात ने निगम के दावे की भी पोल खोलकर रख दी। नगर निगम के कार्यपालन यंत्री ने कहा कि जल्द ही हालत में सुधार होगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close