डबरा-भितरवार, Dabra Accident। करैरा भितरवार मुख्य सड़क मार्ग पर गोहिंदा की ओर से आ रहे धान से भरे ट्रैक्टर के चालक का संतुलन बिगड़ गया और धान से भरी ट्रॉली सड़क पर पलट गए। इसी दौरान उसने डबरा से शादी कार्यक्रम लौट रहे एक 40 वर्षीय बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी केपी यादव एवं उप निरीक्षक महेंद्र पाल सिंह सेंधव ने शव को सामुदायिक अस्पताल भिजवाया वहीं ट्रॉली पर सवार कुछ लोग ट्रॉली के नीचे दब गए थे जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से एवं जेसीबी मशीन मंगा कर सकुशल निकाला गया।

जानकारी के अनुसार मुरारी लाल शर्मा (40) पुत्र प्रागी लाल शर्मा निवासी दडूमर पुलिस थाना क्षेत्र भितरवार सोमवार की रात्रि लगभग 9 बजे जो किसी शादी समारोह में डबरा गया हुआ था। वहां से शामिल होकर अपने गांव वापस जा रहा था। तभी वह पार्वती नदी का पुल पार करके अपने गंतव्य की ओर बढ़ ही रहा था कि वार्ड क्रमांक 5 करेरा भितरवार मुख्य सड़क मार्ग पर पड़ने वाली घुमाव के पास सामने से आ रहे धान के भरे ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक का अचानक संतुलन बिगड़ गया। धान से भरा ट्रैक्टर उस समय पलट गया जब बाइक सवार उसके पास से गुजर रहा था। जिससे वह उसकी चपेट में आ गया और घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई।

वहीं ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार कुछ लोग ट्रॉली के नीचे दब गए जिसकी सूचना तत्काल थाना प्रभारी केपी यादव को लगी वैसे ही उप निरीक्षक महेंद्र पाल सिंह सेंधव और अन्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने सड़क पर मृत अवस्था में पड़े बाइक सवार युवक को 108 एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक अस्पताल भिजवाया। वही ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए जेसीबी मशीन की सहायता से ट्रॉली को सीधा करके उन्हें सकुशल निकाला गया। ट्रैक्टर को जब्ती कर पुलिस थाने में रखवाया गया। मंगलवार की सुबह मृतक का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। उक्त घटना में पुलिस द्वारा ट्रैक्टर मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस