डबरा। नईदुनिया प्रतिनिधि

दतिया जिले के एसडीएम पर हमला करने वाले आरोपित को पकड़ने शहर आई लांच थाने की पुलिस टीम को बंधक बनाने वाले और मारपीट के आरोप में पकड़े गए तीन लोगों को शनिवार को डबरा स्थित कोर्ट में पेश किया। वहां से तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया। अब मामले में शामिल सात लोगों में से चार आरोपितों की तलाश करने में शहर थाना पुलिस जुटी हुई है।

मामला शुक्रवार का है। वहां दतिया जिले के लांच थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सेवड़ा एसडीएम पर हमला कर भागने वाला अंशु रावत शहर की महेश की बगिया में छिपा हुआ है। इसे लेकर लांच थाना पुलिस की टीम ने घर में दबिश दी और आरोपित को पकड़ लिया। बाद में वहां मौजूद अंशु को छुड़ाने के लिए उक्त सात आरोपितों ने पुलिस टीम को बंधक बना लिया और मारपीट भी की गई। बाद में तत्काल शहर पुलिस को सूचना दी गई। तब शहर थाना प्रभारी केडी कुशवाह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद भी उक्त आरोपित नहीं डरे पुलिस टीम के साथ झूमाझटकी तक कर दी गई थी। कुछ मौके से भाग निकले, लेकिन तीन आरोपित नितिन, भरत उर्फ कालू रावत और आशीष पचौरी को पकड़ लिया गया। बाद में फरियादी आरक्षक की रिपोर्ट पर सात लोग सुरेंद्र सिंह, भारत रावत, नितिन, जंडेल, आशू, आशीष और प्रशांत के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 353, 186, 332, 224, 323, 506, 342, 294, 147 के तहत मामला दर्ज किया गया। शहर थाना पुलिस ने नितिन, भरत उर्फ कालू रावत और आशीष पचौरी को दूसरे दिन यानी शनिवार को डबरा न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

बॉक्स

एसडीएम पर हमला कर छुड़ा ले गए थे ट्रैक्टर ट्रॉली

रेत के अवैध उत्खनन और परिवहन पर कार्रवाई करने के लिए कुछ दिन पहले सेवड़ा एसडीएम अनुराग निंगवाल लांच थानाक्षेत्र में पहुंचे थे। वहां उन्होंने रेत की ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ा था। लेकिन एसडीएम पर हमला कर आरोपित अंशु रावत ट्रैक्टर ट्राली छुड़ा ले गया था। उसके बाद उक्त आरोपित पर एफआइआर दर्ज कराई गई थी। उसे पकड़ने के लिए लांच थाना पुलिस ने दबिश दी थी तो यहां से उक्त आरोपित को छुड़वाकर भगवा दिया था। बाद में मौके से तीन लोगों को पकड़ लिया गया और चार की तलाश जारी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags