MP Assembly by elections ग्वालियर (डबरा)। डबरा में आयोजित सभा में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्री इमरती देवी के साथ मंच पर एक बार फिर पूर्व सीएम कमल नाथ को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कमल नाथ मेरा अपमान करते रहे हैं, लेकिन नवरात्र में बहन इमरती देवी का अपमान किया है। यह बात आते ही इमरती देवी एक बार फिर मंच से भावुक हो गई।

हालांकि इससे पहले जब-जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अन्य बातों को लेकर पूर्व सीएम को निशाने पर लेते रहे, इमरती मुस्कुराती नजर अाई।मुख्यमंत्री ने कहा कि सवा साल में कमल नाथ ने डबरा में 1 रुपए का काम नहीं किया। हमसे कहते हैं कि नारियल फोड़ते हैं, एक्टिंग करते हैं, अरे हम तो बंबई नहीं गए। आप ही शाहरुख शाहरुख, सलमान, कैटरीना अौर और जैकलीन फर्नांडिस को देखते हो।

उन्होंने कहा कि नरोत्तम मिश्रा आज गृह मंत्री हैं, शिवराज आज मुख्य मंत्री हैं तो केवल इमरती देवी की वजह से। अब नरोत्तम मिश्रा के साथ विकास के लिए इमरती देवी एक और एक ग्यारह हो गए हैं इसलिए विकास की कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी ।

उन्होंने कहा कि कमल नाथ से राहुल गांधी ने कहा कि माफी मांग लो और नेता कह रहे माफी मांग लो, चुनाव आयोग कह रहा कि बयान गलत है, लेकिन फिर भी निर्लज्ज होकर कह रहे हैं कि गलत नहीं कहा है, मैं नहीं आइटम तुम भी आइटम। वह माफी नहीं मांग रहे हैं यह उनका अहंकार है।

उन्होंने एक बार फिर रावण के प्रसंग से कमलनाथ की तुलना की। उन्होंने कहा कि इमरती के सम्मान के लिए भाई शिवराज साथ खड़ा है। इससे पहले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी डबरा में कमल नाथ द्वारा इमरती देवी पर की गई टिप्पणी को लेकर आम जनता से कहा कि हमें इस अपमान का बदला लेना है और पहले से ज्यादा वोटों से जिताना है क्योंकि सब जानते हैं क्योंकि पहले से कम वोटों से जीती तो कहेंगी तुम्हारे साथ आने का क्या फायदा हुआ।

ज्ञात हो कि जब 2 दिन पहले इमरती देवी के साथ छीमक में सिंधिया ने चुनावी जनसभा की थी, इमरती देवी पूरे समय हाथ जोड़कर खड़ी रही थी बल्कि उनकी आंखों से आंसू निकलते रहे हालांकि इस बार नजारा अलग था। इमरती देवी कई बार अपनी मुस्कुराहट पल्लू में छुपाती नजर आई और केवल जब मुख्यमंत्री ने भाषण में कमलनाथ वाला प्रसंग उठाया अपनी आंखें पोंछती नजर आई।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस