दमोह/तेंदूखेड़ा। सड़क में गड्ढा होने के चलते स्टेयरिंग रॉड टूटने से बेकाबू हुई बस पुल से करीब 50 फीट नीचे पानी में जा गिरी। हादसे में एक यात्री गोरेलाल (26) पिता सीताराम विश्वकर्मा निवासी बेलखेड़ा, जबलपुर की मौत हो गई, वहीं 18 लोग घायल हो गए। बस में करीब 50 यात्री सवार थे।

घटना रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे जिला मुख्यालय से 40 किमी दूर दमोह-जबलपुर मार्ग पर तेजगढ़ थाना के हर्रई गांव के पास की है। आसपास के लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। पुलिस की मदद से घायलों को तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। घायलों में महिला व बच्चे भी शामिल हैं। बस को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। घायल यात्रियों में शामिल के राबाई और बहादुर सिंह को जबलपुर रेफर कि या गया है।

कलेक्टर-एसपी ने भी घटनास्थल पर पहुंच हालात का जायजा लिया। कलेक्टर नीरज कु मार सिंह ने तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य कें द्र भी पहुंचकर घायलों का हाल जाना। महिला यात्री ने बताया कि बस तेज गति से जा रही थी, इसी दौरान पुल के पास बेकाबू होते हुए पानी में गिर गई। एक अन्य यात्री जाहर यादव के मुताबिक, बस का आगे का पहिया गड्ढे में आ गया जिससे स्टेयरिंग रॉड टूट गई और बस नीचे जा गिरी।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local